MC STAN के जीतने पर भड़के प्रियंका के फैंस, बिग बॉस को बताया स्क्रिप्टेड शो
MC STAN के जीतने पर भड़के प्रियंका के फैंस, बिग बॉस को बताया स्क्रिप्टेड शो
Share:

19 सप्ताह के लंबे इंतजार के उपरांत आखिरकार बिग बॉस 16 द मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल सीजन को अपना बिग विनर मिल चुका है. दरअसल विनर बनने के उपरांत ट्विटर दो गुटों में बंट चुका है. एक गुट को एमसी की जीत बहुत दमदार लग रही है. वहीं दूसरे गुट को प्रियंका चौधरी की हार बरदाश्त नहीं हो रही. ट्विटर पर जमकर बिग बॉस को बायस भी कहा जा रहा है.

प्रियंका चौधरी नहीं बनीं विनर: प्रियंका के सपोर्टर उनके ट्रॉफी हारने से बहुत ही ज्यादा दुखी है. बिग बॉस के फैसले से यूजर्स काफी गुस्से में है. लोग शो को बायस और स्क्रिप्टेड कह रहे है. लोगों को तो यहां तक लग रहा है कि सलमान खान भी MC STAN के जीतने से नाखुश ही थे. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है कि अडिजर्विंग विनर ऑफ द हिस्ट्री. लोग शेम ऑन कलर्स टीवी भी जमकर लिखते हुए दिखाई दे रहे है.

 

लोग हो गए गुस्सा: एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सलमान खान ने खुद कहा है कि प्रियंका ही रियल विजेता भी कह रहे है. ये पहला सीजन माना जा रहा है जो बिना किसी टास्क के ही TRP में हाई रहा. दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या मजाक है एक कंटेस्टेंट जिसका शो में जीरो इन्वोल्वमेंट था . ये ऑडिएंस के साथ अन्याय है. शिव ठाकरे को क्लियर विनर कहा था.

प्रियंका और शिव को मात देकर MC STAN ने जीता BIGG BOSS 16 का खिताब

'मुझे इतना दुख हो रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी हुई...', आखिर क्यों ऐसा बोली राखी?

बहुत संघर्ष भरा रहा है रश्मि देसाई का करियर, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया था दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -