वायरल हुई प्रियंका की बेटी की तस्वीर, एक्ट्रेस ने कहा- मेरी दुनिया...
वायरल हुई प्रियंका की बेटी की तस्वीर, एक्ट्रेस ने कहा- मेरी दुनिया...
Share:

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) प्रोफेशनल के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। इन दिनों वह अपनी सीरीज सिटाडेल को लेकर तारीफें बटोर रखी है। इस दौरान, अभिनेत्री ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie) के साथ वक़्त बिताया जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा कर दी है। द स्काई इज पिंक फेम अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जो देखने में बहुत  क्यूट है। इस फोटो में उनकी बेटी मालती मैरी का पैर दिखाई दे रहे है। प्रियंका ने बेटी का पैर हाथों में पकड़ा हुआ है। साथ ही, तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरा पूरा दिल और मेरी दुनिया’।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो: खबरों का कहना है कि बाजीराव मस्तानी फेम एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी बेटी संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। चाहे किसी बड़े इवेंट में शिरकत करनी हो या घर का फैमिली फंक्शन होने वाले है, अभिनेत्री कभी अपनी बेटी को अकेले नहीं छोड़ती हैं। उनका सोशल मीडिया हैंडल भी मालती की क्यूटनेस से भरा हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने कुछ वक़्त पहले मालती की एक फोटो शेयर की थी इसमें  वह प्रियंका के जर्मन शेफर्ड ब्रीड के डॉग जीनो के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है इसमें मासूम मालती अपने पेट डॉग की ओर देख रही हैं जो मुंह में स्टिक दबाए उसकी ओर निहारता हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि प्रियंका के पास तीन pet हैं - जीनो, डायना और पांडा। खास बात ये कि तीनों के अपने इंस्टाग्राम हैंडल भी हैं। 

हॉलीवुड में साइड रोल करने से प्रियंका ने किया साफ इनकार

एक बार फिर दिखेगा ‘नादिया सिंह’ का शानदार एक्शन, जानिए कब रिलीज हो रही सिटाडेल-2

रॉयल ब्लू क्रॉप टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट में किम ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -