हॉलीवुड में साइड रोल करने से प्रियंका ने किया साफ इनकार
हॉलीवुड में साइड रोल करने से प्रियंका ने किया साफ इनकार
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक खुद को साबित करके दिखा दिया है। हालांकि, बॉलीवुड को कई शानदार मूवीज देने वाली प्रियंका को इस इंडस्ट्री में राजनीति का शिकार होना पड़ गया था। बीते दिनों एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के कई डार्क सीक्रेट सबके सामने पेश किए। यहां साइडलाइन किए जाने के उपरांत उन्होंने हॉलीवुड का रास्ता पकड़ा था। हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा ने अब साइड रोल करने से साफ़ इंकार कर दिया। हाल ही में वह इस बारे में बात करती हुई दिखाई दी।

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि अब उन्होंने पश्चिमी इंडस्ट्री में साइड किरदार निभाने से मना कर दिया है। इस बीच उन्होंने वहां के प्रोड्यूसर्स से खुलकर बात की है।  खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी से पहले से ही हॉलीवुड में काम करना शुरू भी कर दिया है। उसी मेहनत की बदौलत उन्हें सिटाडेल जैसी सीरीज हाथ आई। अब प्रियंका का कहना है कि वह हॉलीवुड में रुढ़िवादी रोल नहीं  करने वाली है।

एक मीडिया साक्षत्कार के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि वह हॉलीवुड में स्टीरियोटिपिकल रोल नहीं करेंगी। उनका बोलना है, 'बीते पांच वर्षों में एक्टर्स की एक बड़ी मांग रही है, जो कहते हैं, 'हमें साइडकिक नहीं बनना।' मुझे पता है मैंने साइड रोल किया है। मैं वह नहीं करना चाहती थी। मुझे यह भी पता है कि मेरे तमाम सहयोगी ऐसा नहीं करना चाहते हैं।' प्रियंका ने आगे कहा कि अब वह हॉलीवुड में ऐसे किरदारों की तलाश में हैं, जो उन्हें साइड रोल में न रखें।

प्रियंका चोपड़ा का इस बारें में बोलना है कि इस बारे में उन्होंने वहां के प्रोड्यूसर्स से साफतौर पर खुलकर वार्ता भी की है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि, 'मैंने कई मीटिंग्स कीं, जहां मैंने प्रोड्यूसर्स से बोला है कि मुझे स्टीरियोटिपिकल रोल में मत रखिए। मैं वह रोल नहीं करना चाहती। मैं कठिन मेहनत करूंगी, क्योंकि मुझे अपनी जिम्मेदारी पता है।'

एक बार फिर दिखेगा ‘नादिया सिंह’ का शानदार एक्शन, जानिए कब रिलीज हो रही सिटाडेल-2

रॉयल ब्लू क्रॉप टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट में किम ने ढाया कहर

'डायरेक्टर मेरा अंडरवियर देखना चाहता था..21 साल बाद प्रियंका का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -