स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका ने ढाया ग्लैमर का कहर, फोटोज हुई वायरल
स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका ने ढाया ग्लैमर का कहर, फोटोज हुई वायरल
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा  जब भी किसी इवेंट में पहुंच जाती हैं तो उनका बोल्ड लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेगा। पिछले दिनों ही प्रियंका पेरिस में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं जो कि इटैलियन लक्जरी ब्रांड बुल्गारी के साथ है। इस बीच प्रियंका डीप प्लजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस में ग्लैमरस नजर आई।

प्रियंका का ये लुक अभी लोगों के दिलो दिमाग से उतरा नहीं था कि देसी गर्ल ने फिर अपना ग्लैमरस लुक फैंस को पहले भी दे चुके है। इस बीच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लुक्स के बारें में बात की जाए तो प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट स्किन फिट गाउन कैरी कर रख था। यह गाउन डीपनेक था इसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस लुक के साथ प्रिंयका ने सिल्वर चोकर नेकलेस, मैचिंग ईयरिंग्स और रिंग्स से लुक को पूरा कर रखा है।

प्रियंका ने अपने मेकपअ को मिनिमल लेकिन सॉफ्ट स्मोकी आई और ग्लॉसी, न्यूड पिंक लिपस्टिक के साथ ग्लैम बना रखा है। हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा था। इस लुक में प्रियंका की खूबसूरती देखते बन रही है। प्रियंका की ये फोटोज इस वक़्त सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

होश उड़ा देगी इन कलाकारों की फीस, एक फिल्म के लिए चार्ज करते है लाखों

फिल्मों से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस तक इतनी फीस लेते है ये कलाकार

एक मामूली फिल्म के लिए भी लाखो चार्ज करते है ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -