एक मामूली फिल्म के लिए भी लाखो चार्ज करते है ये कलाकार
एक मामूली फिल्म के लिए भी लाखो चार्ज करते है ये कलाकार
Share:

आज के दौर में सिनेमा की कोई भी सीमा नहीं रह गई है. आजकल दर्शक मनोरंजन के लिए सिर्फ हिंदी या बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं. साउथ सिनेमा हो या पाकिस्तानी सीरियल्स या फिर कोरियन ड्रामा, लोगों की पसंद ग्लोबल बनती जा रही है. इंडिया में व्यूवर्स की पसंद और दिलचस्पी कोरियन सीरीज की तरफ बेतहाशा देखने के लिए मिलने लगी है. कोरिया के कुछ कलाकार ऐसे भी है जो एक फिल्म और शो के कई लाख चार्ज करते है....

जियाना जून के नाम से फेमस 39 वर्ष की अभिनेत्री कोरियन इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक कही जाती है. वहीं सबसे अधिक चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. जून लक्ज़री फैशन लेबल अलेक्जेंडर मैक्वीन की ब्रैंड एम्बेसेडर भी बन चुकी है . जून कई बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी अपने नाम किए है. खबरें हैंं कि जियाना को हर एपिसोड के लिए 85,000 यूएस डॉलर यानी 66 लाख आस-पास भारतीय करंसी के अनुसार दिए जाते है. 

हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक ह्यून बिन को उनके जनरेशन का सबसे बेहतरीन अभिनेता कहा जाता है. ह्यून ने क्रैश लैंडिंग (2019-20) में लीड रोल प्ले किया था जो साउथ कोरिया टेलीविजन इतिहास में सबसे अधिक रेटिंग वाले ड्रामा में से एक है  कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वह प्रति एपिसोड 113, 000 अमेरिकी डॉलर (87 लाख 79 हजार) से ऊपर ही फीस लेते है.  ह्यून 2013 में राष्ट्रपति पुरस्कार से भी सम्मानित भी किए जा चुके है.

जो इन-संग टीवी से लेकर फिल्मों तक के लिए पहचाना जाता है. उन्होंने अपने काम से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. 2021 में आई एसकेप फ्रॉम मोगाधीशू उनके हालिया रिलीज में से एक जो कोरियन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी तोड़ती हुई दिखाई दी है. खबरें हैं कि जो ने हर एपिसोड के 90,000 यूएस डॉलर्स (69 लाख 92 हजार) फीस ली थी.

केविन स्पेसी पर लड़कों ने लगाया यौन उत्पीड़न का इल्जाम

10 सालों में इतनी बदल गई रानी चटर्जी

पति से तलाक के चंद दिनों बाद ही एम्बर को इस शख्स ने दिया शादी का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -