फिल्मों से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस तक इतनी फीस लेते है ये कलाकार
फिल्मों से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस तक इतनी फीस लेते है ये कलाकार
Share:

आज के दौर में सिनेमा की कोई भी सीमा नहीं रह गई है. आजकल दर्शक मनोरंजन के लिए सिर्फ हिंदी या बॉलीवुड तक सीमित नहीं हैं. साउथ सिनेमा हो या पाकिस्तानी सीरियल्स या फिर कोरियन ड्रामा, लोगों की पसंद ग्लोबल बनती जा रही है. इंडिया में व्यूवर्स की पसंद और दिलचस्पी कोरियन सीरीज की तरफ बेतहाशा देखने के लिए मिलने लगी है. कोरिया के कुछ कलाकार ऐसे भी है जो एक फिल्म और शो के कई लाख चार्ज करते है....

जी चांग-वूक कोरियन ड्रामा के सबसे हैंडसम एक्टर्स में एक कहे जाते है. जी चांग-वूक के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. फैब्रिकेटेड सिटी और हार्ड हिट उनकी सबसे फेमस सीरीज में से एक हो चुके है. रिपोर्ट के मुताबिक, चांग को 50,000 यूएस डॉलर्स (38 लाख 84 हजार) फीस दी थी. 

जून जी-ह्यून की तरह, सॉन्ग भी अपनी पीढ़ी की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है. इतना ही नहीं हाइएस्ट अर्निंग करने वाली सॉन्ग के इंस्टाग्राम पोस्ट का US $ 460,000 चार्ज करती हैं, वहीं ब्रैंड एंडॉर्समेंट का 760,000 US डॉलर और सीरीज के हर एपिसोड के लिए 40,000 यूएस डॉलर चार्ज करती है.  सॉन्ग बोट्टेगा वेनेटा जैसे लग्जरी फैशन ब्रांड का भी चेहरा है. 

ये है कोरिया के सलमान और शाहरुख़, एक फिल्म की लेते है इतनी फीस

केविन स्पेसी पर लड़कों ने लगाया यौन उत्पीड़न का इल्जाम

10 सालों में इतनी बदल गई रानी चटर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -