अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच निक का हाथ थामे नजर आई प्रियंका
अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच निक का हाथ थामे नजर आई प्रियंका
Share:

ग्लोबल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग हॉलीवुड वेब सीरीज ‘Citadel’ को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इस सीरीज के प्रमोशन के लिए प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी और पति के साथ भारत भी आई थी। एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज का विदेशों में भी जमकर प्रमोशन करने में लगी हुई है। अब हाल ही में 'सिटाडेल' का एक प्रीमियर रखा गया था। इस प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंच गई थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की प्रीमियर की तस्वीर जमकर वायरल होने लगी है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक फोटोज देख फैंस होश खो चुके है।

प्रीमियर के बीच प्रियंका ने रेड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे काफी हॉट दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने प्रिमियर में पति के साथ हाथ पकड़कर एन्ट्री कर ली है। प्रियंका चोपड़ा का ये लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुके है। प्रियंका चोपड़ा और निकजोनस की तस्वीर फैंस को खूब पसंद आई। वेब सीरीज 'सिटाडेल' प्रीमियर से आई इन  तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेहद हसीन दिख रही है। प्रियंका चोपड़ा की इन फोटोज को फैंस खूब  साझा कर रहें हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मीडिया के सामने  बहुत रेमांटिक पोज देते हुए दिखाई दी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इन तस्वीरें  को फैंस खूब साझा कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। उनकी इस सीरीज का फैंस बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं।

प्रियंका चोपड़ा के बाद ये स्टार करने जा रहे है हॉलीवुड की ओर रुख

25 साल की उम्र में इस मशहूर स्टार ने की खुदखुशी, फैंस को लगा झटका

प्रियंका ने अपनी जेठानी संग दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -