25 साल की उम्र में इस मशहूर स्टार ने की खुदखुशी, फैंस को लगा झटका
25 साल की उम्र में इस मशहूर स्टार ने की खुदखुशी, फैंस को लगा झटका
Share:

दुनियाभर में के पॉप (K Pop) मशहूर है. वहीं दक्षिण कोरियाई बैंड से जुड़ी खबरें जानने के लिए प्रशंसक उत्साहित रहते हैं. मगर के पॉप की दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है. प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, के-पॉप बॉय बैंड एस्ट्रो के सिंगर मून बिन (Astro Moon Bin) बुधवार को अपने घर पर मृत पाए गए. इस खबर को सुनते ही सभी सदमे में हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, सियोल गंगनम पुलिस स्टेशन ने पुष्टि की है कि 25 वर्षीय मून बिन के मैनेजर ने उसे 19 अप्रैल को सियोल के गंगनम जिले में सिंगर के घर पर तकरीबन 8:10 बजे मृत पाया. इसके तुरंत पश्चात् मैनेजर ने पुलिस को कॉल किया. वहीं इस मामले में रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अफसरों ने कहा, 'हम अभी मौत के सटीक कारण का पता लगाने के लिए शव की अटॉप्सी की संभावना पर चर्चा कर रहे हैं." मगर पुलिस ने यह भी कहा, 'ऐसा लग रहा है कि मूनबिन ने शायद खुदखुशी की है.'

कोरियन बैंड एस्ट्रो की बात करें तो फंटाजियो द्वारा बनाया गया यह छह सदस्यों का ग्रुप था, जिसमें मून बिन के अतिरिक्त एमजे, जिनजिन, चा उन-ऊ, यून सान-हा और रॉकी थे. हालांकि 28 फरवरी, 2023 में  रॉकी ने ग्रुप छोड़ दिया था. वहीं सिंगर मून बिन की मौत की खबर से परिवार और दोस्त ही नहीं प्रशंसक भी सदमे में हैं. वहीं सोशल मीडिया पर प्रशंसक गायक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दे कि मून बिन ने 23 फरवरी, 2016 को डेब्यू किया था. वहीं कम आयु में ही अभिनय करना भी शुरु कर दिया था. 

4 लड़कियों पर शख्स ने किया ब्लेड से वार, पत्नी है वजह

'मैं खुद एक डॉन हूं', पूछताछ में बोला अतीक-अशरफ को मारने वाला हत्यारा

काशी और महाकाल कॉरिडोर के बाद अब बनेगा माँ कामाख्या कॉरिडोर, पीएम मोदी ने शेयर किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -