प्रियंका ने अपनी जेठानी संग दिए कातिलाना पोज
प्रियंका ने अपनी जेठानी संग दिए कातिलाना पोज
Share:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। प्रियंका अपनी सीरीज 'सिटाडेल' के प्रचार में लगी हुई है। मुंबई में इसका प्रमोशन करने के उपरांत प्रियंका हाल ही में लंदन के लिए रवाना हो गई। प्रियंका पति निक जोनस और उनकी बेटी मालती मैरी के साथ लंदन में ही है। सीरीज के प्रमोशन के मध्य प्रियंका को शुक्रवार को जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में भाग लेते देखा गया। उनकी एक नई फोटोज इंटरनेट पर सामने आई है और फैंस इसे देखने के उपरांत 7वें आसमान पर हैं। इस फोटो में वह अपनी भाभी यानी कि जेठानी सोफी टर्नर के साथ पोज़ दे रही हैं।

तस्वीर को Priyanka Chopra और Nick Jonas के फैन क्लब ने साझा किया है। तस्वीर में प्रियंका कलरफुल बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को एक तरफ बालों से पेयर भी कर रखा है। वहीं सोफी येलो को-ऑर्ड आउटफिट पहने हुए दिखाई दिए। तस्वीर के लिए एक साथ पोज देते हुए दोनों काफी स्टनिंग लग रही हैं। प्रियंका से अधिक उनकी जेठानी की चर्चा हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

तस्वीर के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही उनके चाहने वाले उन पर फिदा हो चुके है। एक फैन ने लिखा- वे अच्छी दिख रही हैं। एक फैन ने लिखा, 'वाइव्स डिपार्टमेंट में जोनस ब्रदर्स लकी हैं।' एक कमेंट में यह भी लिखा है, 'द क्वीन्स।'

प्रियंका चोपड़ा ने बेची मुंबई की एक प्रॉपर्टी, जानिए खरीदने वाले का नाम

इस हॉलीवुड एक्टर को है भारत से बहुत प्यार

इस एक बात ने EMMA WATSON के जीवन में मचा दी थी खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -