यूपी के बड़े नेताओं के साथ बैठक कर रहीं प्रियंका, हो सकती है विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा
यूपी के बड़े नेताओं के साथ बैठक कर रहीं प्रियंका, हो सकती है विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा दिल्ली में राज्य के बड़े नेताओं की बैठक ले रही हैं. बताया जा रहा है कि प्रियंका वाड्रा यूपी के उपचुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर मंथन के साथ-साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त जाने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ वार्ता करेंगी.

उल्लेखनीय है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन नाकाम होने के बाद कांग्रेस ने 2019 का चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया था. इसके बाद प्रियंका वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्य के दो अलग-अलग हिस्सों का महासचिव नियुक्त किया गया था. कांग्रेस के इस ट्रंप कार्ड का पार्टी को कोई विशेष लाभ नहीं मिल पाया. इसके बाद यूपी में कांग्रेस पार्टी की अधिकतर इकाइयों को भंग कर दिया गया था.

अब एक बार फिर से प्रियंका वाड्रा राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए नई इकाइयों और उसके पदाधिकारियों का गठन कर रही हैं. इसलिए यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेताओं की शिरकत के बाद आने वाली रणनीति पर विचार विमर्श किया जाएगा. इसके अलावा संगठन के पदाधिकारियों का चुनाव किया जाएगा. साथ ही आने वाले उपचुनाव में पार्टी की रणनीति पर फैसला किया जाएगा.

पीएम मोदी ने 12 आयुष विशेषज्ञों के नाम पर जारी किए डाक टिकट, कही ये बात

रेणुका चौधरी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गाँधी को दिया अल्टीमेटम ! ये मांग नहीं मानी तो छोड़ देंगे पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -