ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गाँधी को दिया अल्टीमेटम ! ये मांग नहीं मानी तो छोड़ देंगे पार्टी
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गाँधी को दिया अल्टीमेटम ! ये मांग नहीं मानी तो छोड़ देंगे पार्टी
Share:

ग्‍वालियर: मध्‍य प्रदेश के सियासी गलियारों में शुक्रवार को एक खबर तेजी से फ़ैल रही है। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को अल्टीमेटम दिया है। खबर में दावा किया जा रहा है कि अपने अल्‍टीमेटम में उन्‍होंने सोनिया गांधी से कहा है कि यदि उन्‍हें मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई का अध्यक्ष नहीं बनाया गया, तो वह इस्तीफा दे देंगे और पार्टी को भी अलविदा कह देंगे।

इस पूरे मामले में मध्‍य प्रदेश सरकार की कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक प्रद्धुमन सिंह तोमर ने कहा है कि यह एक अफवाह है, सिंधिया जी कभी भी पद की लालसा में नहीं रहते है। वह केवल समाजसेवा के लिए सियासत करते हैं। कुछ लोग हैं, जो ऐसी अफवाह फैला रहे हैं, किन्तु कांग्रेस के लोगों की भावना है कि सिंधिया जी को मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाए।

प्रद्धुमन सिंह का कहना है उनके समर्थक उन्हें मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दो-तीन दिन से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर राज्य की सियासत में घमासान मचा हुआ है। इस बीच राज्य के सीएम कमलनाथ ने खुद आज सोनिया गांधी से इसी मसले को लेकर मुलाकात की हैं। 

जीतनराम मांझी ने कहा- मैं बन सकता हूं CM, फिर इस पार्टी से मिला ये जवाब

इमरान खान ने फिर दी जंग की गीदड़भभकी, कहा- अगर भारत ने PoK में कुछ भी किया तो....

हाथी पर सवार होकर MLA विनय बिहारी ने लहराई राइफल, मूकदर्शक बन देखती रही पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -