CITADEL के सेट पर निक के लिए प्रियंका बुनती थी स्वेटर
CITADEL के सेट पर निक के लिए प्रियंका बुनती थी स्वेटर
Share:

ग्लोबल सेंसेशन बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मचअवेटेड वेब सीरीज 'सिटाडेल' कल यानी 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गई है। प्रियंका ने अपनी पूरी टीम के साथ अलग-अलग देशों में जाकर सीरीज का प्रचार-प्रसार भी करती हुई दिखाई दी। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे भी कर दिए है। 

प्रियंका ने निक के लिए बुना था स्वेटर: खबरों का कहना है कि प्रियंका ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए साक्षत्कार में अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनस के लिए एक स्वेटर बुना था, जो निक की साइज से "सात गुना" बड़ा था। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्हें आगे कहा है\, "मुझे निक के साइज के बारे में बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, जब उन्होंने स्वेटर को ट्राय किया तो उन्होंने बोला है कि, 'ओह, यह प्यारा है', लेकिन वह उनकी साइज से बहुत बड़ा था। प्रियंका समझ गई कि बुनाई उनके बस की बात नहीं है।

निक को लेकर कही यह बात: प्रियंका और निक की शादी को अब चार साल से अधिक हो गए है। कपल एक बेटी के माता-पिता भी हैं।प्रियंका ने आगे बताया कि निक हर चीज में उनका साथ देते हैं। उन्होंने अणि बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, "यह समर्थन बेहद महत्वपूर्ण है, लेकिन यह दो-तरफा सड़क है। आपको उस तरह का समर्थन देने वाले लोगों को प्यार और समर्थन देने में सक्षम होना  जरुरी है।

तैराकी का लुत्फ उठाते नजर हुए दिखाई दिए अनुपम खेर

बरी होते ही सूरज पंचोली ने इन दो अभिनेताओं को लेकर कही बड़ी बात

बादशाह ने बदले 'सनक' गाने के लिरिक्स, अब पुजारियों ने बुलाया महाकालेश्वर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -