तैराकी का लुत्फ उठाते नजर हुए दिखाई दिए अनुपम खेर
तैराकी का लुत्फ उठाते नजर हुए दिखाई दिए अनुपम खेर
Share:

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब  सक्रीय रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट साझा करते हुए दिखाई दिए है। अनुपम खेर अपने पोस्ट के जरिए अक्सर प्रशंसकों को लाइफ टिप्स भी देते है। एक बार फिर अभिनेता कुछ ऐसा ही करते  हुए दिखाई देते है। अनुपम खेर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, इसमें उन्हें तैराकी करते हुए देखा भी देख सकते है। पोस्ट के साथ उन्होंने काफी प्रेरक कैप्शन लिखा है।

बोले- 'हिम्मत दिखाओ': अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो साझा किया है। इसमें वह अपने स्विमिंग स्किल्स दिखाते हुए दिखाई दे रहे है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'मुश्किलों से भाग जाना आसान होता है। हर पहलू जिंदगी का इम्तिहान भी है। डरने वालों को मिलता नहीं कुछ जिंदगी में। लड़ने वालों के कदमों में जहान भी होता है। इसके साथ एक्टर ने लिखा है, 'हिम्मत दिखाओ, डर से बाहर निकलो।'

जन्मदिन पर साझा किया था पोस्ट: अब तक मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन (7 मार्च) के मौके पर एक वीडियो साझा कर यह सूचना दी थी कि उन्होंने तैराकी सीखनी भी शुरू कर दी है। अनुपम खेर ने बताया था कि उन्हें तैरना बिल्कुल नहीं आता, लेकिन उन्होंने अब इसकी कोशिश शुरू कर दी है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि आने वाले हर साल में वह कुछ नया करना चाह रहे है।

बरी होते ही सूरज पंचोली ने इन दो अभिनेताओं को लेकर कही बड़ी बात

बादशाह ने बदले 'सनक' गाने के लिरिक्स, अब पुजारियों ने बुलाया महाकालेश्वर

एनिवर्सरी पर शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की सबसे महंगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -