बरी होते ही सूरज पंचोली ने इन दो अभिनेताओं को लेकर कही बड़ी बात
बरी होते ही सूरज पंचोली ने इन दो अभिनेताओं को लेकर कही बड़ी बात
Share:

जिया खान सुसाइड केस में बीते रोज मुंबई में स्पेशल CBI कोर्ट ने अपना निर्णय सुना दिया है. कोर्ट ने मूवी अभिनेता सूरज पंचोली को जिया को खुदकुशी के लिए उसकाने के इल्जामों से आजाद कर दिया. इस निर्णय के आने के उपरांत सूरज पंचोली और उनके परिवार ने राहत की सांस ली. वहीं जिया की मां राबिया ने कहा कि वो ऊपरी अदालत में केस को लेकर जाएंगी. ये मामला करीब 10 वर्ष तक चलता रहा. कोर्ट से बरी होने के उपरांत सूरज पंचोली ने मीडिया को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कई प्रश्नों के जवाब दिए. मुश्किल वक्त में किन लोगों ने साथ दिया इस सवाल के जवाब में सूरज ने सबसे पहला नाम सलमान खान का लिया.

सलमान खान और सुनील शेट्टी का लिया नाम: सूरज पंचोली ने बोला है कि साथ देने वालों में सबसे बड़ा नाम सलमान खान सर का है. इस बीच उन्होंने ये भी बताया कि सुनील शेट्टी, निखिल आडवाणी, भूषण रुपमा, अहमद खान, रेमो डिसूजा और अथिया शेट्टी जैसे कलाकारों ने भी उनको भी सपोर्ट भी किया है. बता दें कि अपनी बात को जारी रखते हुए सूरज पंचोली ने बोला है कि कई लोग थे, लेकिन इस इंडस्ट्री में मुझे खुद ही रास्ता बनाना था. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में खुद की जगह बनाना काठी था. सूरज ने बताया कि उन्होंने काम के लिए हर किसी का दरवाजा खटखटाया.

मां ने क्या कहा?: जिया खान की मां राबिया ने कोर्ट के निर्णय पर निराशा भी व्यक्त कर दी है. उन्होंने इस बारें में बोला है कि मैंने CBI की सहायता की. उन्हें सबूत इकट्ठा कर के दिए. उन्होंने कहा कि सीबीआई ने मेरी बच्ची की मौत को दरबदर कर डाला. उन्होंने दावा किया कि सीबीआई ने कोई सबूत इकट्ठा नहीं किए. उनका दावा है कि उन्होंने खुद एक एक सबूत जमा किए और CBI के सामने रखा. जिया खान ने तीन जून 2013 को मुंबई में  सुसाइड कर लिया था. बाद में उनका एक सुसाइड नोट मिला था.  जिसके उपरांत पुलिस ने मामले में सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि जुलाई में ही उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

बादशाह ने बदले 'सनक' गाने के लिरिक्स, अब पुजारियों ने बुलाया महाकालेश्वर

एनिवर्सरी पर शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की सबसे महंगी कार

रिलीज से पहले सामने आया IB 71 का शानदार प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -