वन पीस ड्रेस में प्रियंका ने दिखाया अपना कर्वी  फिगर, हर कोई हुआ मदहोश
वन पीस ड्रेस में प्रियंका ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, हर कोई हुआ मदहोश
Share:

प्रियंका चोपड़ा एंटरटेरमेंट इंडस्ट्री की ,सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। दिवा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल से विश्व स्तर पर अपना नाम बना चुकी है। प्रियंका अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई अवसर नहीं छोड़ती। वहीं एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब प्रियंका को मार्शल गुड स्टफ सोशल क्लब के लिए NYC में भी देखा जा चुका है। प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक के बारें में बात की जाए तो प्रियंका फॉक्स लेदर ड्रेस पहने हुए प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

खबरों का कहना है कि इस ड्रेस में वह अपनी कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। प्रियंका की लेदर ड्रेस में कॉलर वाली डिटेल और थाई-हाई स्लिट थी। दिवा ने अपने इस लुक को ब्लैक  ओवरकोट के साथ स्टाइल  कर रखा है। बता दें कि प्रियंका ने कम से कम मेकअप, सुंदर झुमके, हैंडबैग, शेड्स, हाई हील्स हील्स से लुक को पूरा किया था। 

फैंस न्यूयाॅर्क की सड़कों पर बड़े ही काॅन्फिडेंस से पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ मूवी हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी। फिल्म को इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं।

जानिए क्या है 'नो प्रॉब्लम' और 'द नेकेड गन' में कॉमन

चौथे बच्चे की मां बनने वाली है 44 वर्षीय ये मशहूर अदाकारा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया फोटोशूट

हॉलीवुड की इस फिल्म से पार्शियली प्रेरित है 'यू मी और हम'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -