एनी और लिसा के साथ प्रियंका ने शेयर की फोटो, कही ये बात
एनी और लिसा के साथ प्रियंका ने शेयर की फोटो, कही ये बात
Share:

क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड को भी हिला डाला था। इंडिया को सिनेमा, पॉप-संस्कृति और फैशन के वैश्विक मानचित्र पर स्थापित करते हुए, इंटरनेशनल पावरहाउस ने भौगोलिक सीमाओं से परे सर्वोच्च शासन करना शुरू कर दिया है। और वह एक बार फिर से कांच की छत को तोड़ रही है।

ट्रेलब्लेज़र ने पहले ही सामूहिक रूप से इंटरनेट रुचि को भी बढ़ा दिया है  जब उन्होंने साझा किया कि वह पेरिस में 'कुछ वास्तव में विशेष' के लिए होता है। आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐनी हैथवे और के-पॉप सनसनी लिसा के साथ अपनी एक फोटो साझा की है ग्लोबल सुपरस्टार बुलगारी द्वारा उच्च आभूषण संग्रह का अनावरण करने के लिए वर्तमान में पेरिस में है। प्रियंका चोपड़ा को ब्रांड एंबेसडर, 'अन एक्सपेक्टेड वंडर्स' के रूप में लॉन्च करने वाला ब्रांड का नया अभियान वीडियो भी हाल ही में तेजी से वायरल हो चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इंस्टाग्राम पर उनके उत्साहित प्रशंसक उनकी नवीनतम उपलब्धि से और भी ज्यादा प्रेरित हुए हैं और जिसके बारे में बात करने के लिए उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे एक फैन ने पोस्ट किया है, 'कड़ी मेहनत करो। ड्रीम बिग” उनकी पोस्ट से प्रेरित है। एक अन्य प्रशंसक ने बाकी सभी के मन को पढ़ लिया जैसा कि उसने लिखा, "लाखों दिलों की रानी"।

होश उड़ा देगी इन कलाकारों की फीस, एक फिल्म के लिए चार्ज करते है लाखों

फिल्मों से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस तक इतनी फीस लेते है ये कलाकार

एक मामूली फिल्म के लिए भी लाखो चार्ज करते है ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -