मां बनने के बाद पहली बार ब्लैक साड़ी...डायमंड नेकलेस पहन इवेंट में पहुंची प्रियंका
मां बनने के बाद पहली बार ब्लैक साड़ी...डायमंड नेकलेस पहन इवेंट में पहुंची प्रियंका
Share:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी पहचानी जाती है। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि प्रियंका अपने सार्टोरियल फैशन चॉइस से हमेशा सभी को इंप्रेस करने में सक्षम है। रेड कार्पेट लुक हो या कैजुअल कम्फर्टेबल लुक उनके वॉर्डरोब में हर तरह की ड्रेस देखने के लिए मिल रहे है। वहीं एक बार फिर प्रियंका अपने लुक्स के कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए है। मौका था प्री ऑस्कर सेरेमनी का।

सरोगेसी से मां बनने के उपरांत पहली बार किसी इवेंट में पहुंची प्रियंका हर किसी को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर करती दिखाई दी है। प्री ऑस्कर सेरेमनी में गई हुई प्रियंका ने अपने देसी लुक के साथ बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगा दिया है कि बस चारो तरफ उनकी ही बातें सुनने के लिए मिली है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो प्रिंयका ब्लैक कलर सी साड़ी में स्टाइलिश अंदाज कैरी कर पार्टी में गई हुई थी।

इस ऑल ब्लैक कलर की साड़ी पर सिकुइंस का वर्क किया गया था। वहीं बॉर्डर पर मैचिंग के ब्लैक कलर से क्रोचेट का भी काम किया जा चुका है। इस साड़ी के साथ उन्होंने ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहन रखा है। जिसके साथ साथ ही प्रियंका ने इस साड़ी को समेटकर पूरी तरह से कंधे पर रखा, जिससेउनकी स्लिम वेस्ट आसानी से फ्लांट हो रही है। 

ओवरऑल लुक की तो प्रियंका ने विंग्ड आईलाइनर के साथ ही ब्राउन शेड के लिपकलर के साथ अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। वहीं बालों को विंटेज लुक में कर्ली और साइड पार्टीशन के साथ लॉक कर रखा है। एक्सेसरीज में ईयरिंग्स और डायमंड ब्रे ब्रेसलेटू पूरे लुक में चार चांद लगाने का काम भी करती हुई नज़र आ रही है। बुल्गारी ब्रांड के हैवी डायमंड ब्रेसलेट पर सबकी निगाहें थम गई। इस ब्रेसलेट की कीमत ऑफिशियल वेबसाइट पर 20,90,000 रुपए है। 

प्रियंका ने टीवी शो 'क्वांटिको' से ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर पहचान बना ली है, जिसमें उन्होंने लीड रोल अदा किया है। उन्होंने 2017 की फिल्म 'बेवॉच' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर दी थी। मूवी में उन्होंने राइवल रोल किया था।  वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो, प्रियंका हॉलीवुड मूवी  'एंडिंग थिंग्स', 'टेक्स्ट फॉर यू' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' में दिखाई देने वाली है।  

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई ये बड़ी फ़िल्में, टाइटैनिक का नाम सबसे आगे

इन अभिनेताओं ने कई बार अपने नाम किया है ऑस्कर का खिताब, आज भी करते है फैंस के दिलों पर राज

इन अभिनेत्रियों ने कई बार अपने नाम किया ऑस्कर अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -