रेड कार्पेट पर आते ही निक ने अपनी खूबसूरत वाइफ प्रियंका को किया किस
रेड कार्पेट पर आते ही निक ने अपनी खूबसूरत वाइफ प्रियंका को किया किस
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्न गुरुवार को खत्म हुआ है. आपको बता दें इस कपल के शादी का आखिरी फंक्शन मुंबई में हुआ. जी हाँ... 20 दिसंबर को प्रियंका और निक के मुंबई में हुए इस रिसेप्शन में बी टाउन के कई बड़े सेलेब्स पहुंचे. सभी सेलेब्स का इस दौरान निराला अंदाज़ नजर आया था. आपको बता दें इस रिसेप्शन से पहले प्रियंका और निक ने 19 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था.

सबसे पहले प्रियंका और निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे और उनके साथ ही कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. आपको बता दें आखिरी रिसेप्शन में प्रियंका और निक ने अबू जानी और संदीप खोसला के आउटफिट पहने थे. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी को बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ सेल‍िब्रेट करने के लिए लुक बहुत ज्‍यादा ट्रड‍िशनल नहीं रखा.

दोनों ही इस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. प्रियंका पास्टल ब्लू लहंगा पहने नजर आई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस लुक के साथ प्रियंका ने डायमंड जूलरी पहनी थी जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही थी. उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा था. वही निक ने इस दौरान डार्क ग्रीन कलर का सूट पहना था. जैसे ही दोनों रेड कारपेट पर आए तो निक ने प्रियंका को किस किया और उनका ये रोमांटिक अंदाज़ मीडिया ने अपने कैमरों में कैद कर लिया.

प्रियंका निक के रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लुक में पहुंचे दीपवीर

Video : उर्मिला रणवीर ने किया रंगीला डांस तो दीपिका को हुई जलन

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -