Video : उर्मिला रणवीर ने किया रंगीला डांस तो दीपिका को हुई जलन
Video : उर्मिला रणवीर ने किया रंगीला डांस तो दीपिका को हुई जलन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 20 दिसंबर को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन रखा जिसमे उन्होंनेअपने दोस्तों और बॉलिवुड हस्तियों को शामिल किया. यह रिसेप्शन मुंबई में रखा गया. इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह से लेकर सिंगर आशा भोंसले, कटरीना कैफ और सलमान खान के अलावा कई सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए. लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब ऐक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी प्रियंका और निक के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचीं. उर्मिला इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थी. आप देख सकते हैं उन्हें इन तस्वीरों में.

यानि ये कह सकते हैं कि रिसेप्शन बहुत ही शानदार रहा सोशल मीडिया पर इसके फोटोज़ और विडियोज़ खूब ट्रेंड कर रहे हैं. प्रियंका और निक के इसी रिसेप्शन एक ऐसा विडियो भी सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह उर्मिला मातोंडकर के साथ 'रंगीला' गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. रणवीर तो हैं ही ऐसे जो हर रिसेप्शन में अपनी मस्ती को नहीं भूलते. यह विडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें रणवीर-उर्मिला का डांस वाकई देखने लायक है. आप भी देखें  ये वीडियो.

'रंगीला' गाने के अलावा रणवीर और उर्मिला ने 'गल्लां गुड़ियां' और 'पिंगा' गाने पर भी डांस किया. प्रियंका और निक के रिसेप्शन में सलमान खान ने ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ डांस किया, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है. बॉबी देओल, सलीम मर्चेंट, विवेक ओबेरॉय और म्यूज़िक कंपोजर ए आर रहमान भी प्रियंका और निक के मेहमान बने. 

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

रिसेप्शन पार्टी में रोमांस करते हुए नजर आए प्रियंका-निक, दिखा खूबसूरत अंदाज़

Video : बेटी की शादी में बेकाबू होकर नाची प्रियंका की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -