यूक्रेन के रिफ्यूजी बच्चों से प्रियंका ने की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर
यूक्रेन के रिफ्यूजी बच्चों से प्रियंका ने की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर
Share:

यूक्रेन और रूस के मध्य फरवरी 2022 में युद्ध शुरू हुआ था, जो निरंतर चल रहा है। इस वॉर में कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग बेघर हो चुके है। ऐसे में यूक्रेन के हालातों को देखते हुए सुरक्षा के लहजे से पोलैंड के एक्सपो सेंटर में कई शरणार्थियों को रखा जा चुका है, जहां एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी हाजरी लगाने के लिए पहुंची। एक्ट्रेस प्रियंका ने लोगों और बच्चों से मुलाकात की, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि फोटोज में प्रियंका ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं  इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लू जैकेट कमर पर टाई कर रखी है। बता दें कि  मिनिमल मेकअप और पोनी से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री स्टाइलिश दिखाई दे रही है। अभिनेत्री बच्चों के साथ मस्ती करती, पेटिंग करती और गेम्स खेलती हुई नजर आ रही है। बच्चों ने प्रियंका को हाथ से बनीं गुड़ियां भी उपहार में दी है।

खबरों का कहना है कि अभिनेत्री इन बच्चों को देखकर खुश हुई तो वहीं दूसरी ओर उनकी आंखें भी नम हो गईं। फैंस इन फोटोज को खूब प्यार दे रहे हैं।  इतना ही नहीं खबरें है कि प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय बाल आपातकालीन कोष) की ओर से वहां दौरा करने गई थीं। प्रियंका वर्ष 2016 से ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल की एंबेसडर हैं। 

प्रियंका इस दिन दिखाने वाली है अपनी बेटी का चेहरा

आखिर क्यों फिल्म के प्रीमियर में स्कर्ट पहनकर पहुंच गया ये अभिनेता...?

बड़ी खबर! हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेच दी अपनी सबसे कीमती चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -