प्रियंका इस दिन दिखाने वाली है अपनी बेटी का चेहरा
प्रियंका इस दिन दिखाने वाली है अपनी बेटी का चेहरा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) जनवरी में सेरोगेसी के माध्यम से पेरेंट्स बने हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी बेटी मालती मैरी की परवरिश कर रही हैं। हमेशा ही प्रियंका अपनी बेटी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती हुई दिखाई देती है, लेकिन अभी तक फैन्स प्रियंका की बेटी का चेहरा नहीं देख सके। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने हाल ही में खुलासा किया है कि अभिनेत्री अपनी बेटी का चेहरा आखिर कब दिखाने वाले है। जिसके साथ ही मधु चोपड़ा ने यह भी कहा है कि प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम उनके नाम से जोड़कर रख दिया है।

मीडिया को इंटरव्यू में मधु चोपड़ा (Madhu Chopra Interview) ने बताया, "मुझे नामकरण के दिन ही नाम के बारे में पता चला और मैं उस दिन बहुत सम्मानित महूसस कर रही है। हिंदु परंपराओं के अनुसार दादाजी बच्चे के कान में नाम फुसफुसारते हैं और ज्ञान की बातें बोल रहे है। निक के पापा ने यह रस्म निभाई थी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक साल का होने पर फैन्स को दिखेगा मालती मैरी (Malti Marie) का चेहरा: बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने कहा कि अभी मालती का चेहरा देखने के लिए फैन्स को कुछ समय की प्रतीक्षा करनी होगी। मधु ने इस बारें में बोला है कि मालती जब एक वर्ष  की हो जाएगी तो स्टार्स अपनी बेटी के चेहरे को रिवील करने वाले है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का जन्म इसी वर्ष 15 जनवरी को हुआ था। ऐसे में प्रियंका और निक वर्ष 2023 में 15 जनवरी को मालती के पहले जन्मदिन पर उनका चेहरा दुनिया के सामने रिवील करने वाले है। 

आखिर क्यों फिल्म के प्रीमियर में स्कर्ट पहनकर पहुंच गया ये अभिनेता...?

बड़ी खबर! हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेच दी अपनी सबसे कीमती चीज

पिंक बिकिनी में इस मॉडल ने दिए कातिलाना पॉज, फैंस खो रहे अपने होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -