बड़ी खबर! हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेच दी अपनी सबसे कीमती चीज
बड़ी खबर! हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेच दी अपनी सबसे कीमती चीज
Share:

अमेरिकन अभिनेता जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बीते बहुत दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। एम्बर ने जॉनी पर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है। जिसके उपरांत जॉनी ने भी एम्बर पर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। इस केस में जॉनी को जीत हासिल हुई है। कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। कोर्ट के इस निर्णय के उपरांत से ही एम्बर की खस्ता हालत को लेकर कई खबरें सुनने के लिए मिली है। इसी दौरान अब खबर सामने आई है कि एम्बर ने हर्जाने की राशि चुकाने के लिए अपना घर बेच दिया है। 
 
खबरों का कहना है कि एम्बर ने कैलिफोर्निया के रेगिस्तान स्थित अपनी प्रॉपर्टी युका वैली ई-स्टेट को बेचने की डील भी कटर चुके है। यह प्रॉपर्टी 6 एकड़ में फैली है, इसमें तीन बेडरूम बने हुए हैं। इस प्रॉपर्टी को उन्होंने 1.5 मिलियन डॉलर यानी 8.25 करोड़ रुपए में बेचा है। इस डील से उन्हें 500,000 मिलियन डॉलर यानी 3.93 करोड़ रुपए का लाभ हो गया है।

इतना ही नहीं बीते दिनों जॉनी-एम्बर केस में जज ने ऑफिशियली एक लेटर जारी कर मुआवजे की रकम देने की घोषणा की है। उन्होंने अपने आदेश में लिखा कि दोनों अपनी-अपनी रकम भी जल्द से जल्द भर दें। जिसमे जॉनी डेप की इमेज को हानि पहुंचाने के लिए कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर यानी 78 करोड़ रुपए देने के लिए बोला है। वहीं जूरी ने जॉनी को आदेश दिए थे कि एम्बर को वह दो मिलियन डॉलर यानी 15.65 करोड़ रुपए दें।

पिंक बिकिनी में इस मॉडल ने दिए कातिलाना पॉज, फैंस खो रहे अपने होश

आते ही बिक गए किम कार्दशियन के ‘स्विम ग्लव्स’, आखिर क्या है इनमे ऐसा

यूक्रेनी शरणार्थियों से मिली प्रियंका, लोगों का दर्द जान हुईं इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -