बुल्गारी से लौटते हुए प्रियंका ने बिताया अपने बेटी संग खूबसूरत समय
बुल्गारी से लौटते हुए प्रियंका ने बिताया अपने बेटी संग खूबसूरत समय
Share:

ग्लोबल अभिनेत्री के नाम से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज कल खूब लाइमलाइट में ज्यादा ही बनी हुई है। कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस निरंतर सुरिखियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में प्रियंका ने वेनिस के बुलगारी इवेंट में भाग लिया था, इसकी तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। अब एक्ट्रेस इवेंट से वापस आ गई हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया से मिल गई।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेबी मालती के साथ अपना खूबसूरत पल साझा किया, जिसे देखकर उनके फैंस भी इमोशनल हो चुके है। बेटी से मिलने की खुशी अभिनेत्री की पोस्ट में साफ दिखाई दे रही है। मां बेटी की ये जोड़ी हर बार सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। खबरों का कहना है कि सामने आई फोटो में प्रियंका और मालती प्लेपेन में दिखाई दे रही है। सिंपल ग्रे लाउंज सेट पहने हुए प्रियंका ने एक कार्डबोर्ड बॉक्स पकड़ा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'फिर से मिले... हमारे पास यहां क्या है एमएम (मालती मैरी)?'

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी बेटी के बारे में बात की उन्होंने इस बारें में कहा है कि 'अभी, मेरी बेटी मेरी मां के साथ न्यूयॉर्क में है, शायद रात के खाने पर आइसक्रीम खाती हुई दिखाई दे रही है, अपनी लाइफ का अच्छा समय बिता रही है,' एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को बराबर बैलेंस भी कर रही है।

ब्लैक पैंटसूट में क्लो कार्दशियन ने ढाया कहर

'द लिटिल मरमेड' पर टिप्पणी कर बुरी तरह से फंसे मेना मसौद

रिजेक्शन के चलते एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -