'द लिटिल मरमेड' पर टिप्पणी कर बुरी तरह से फंसे मेना मसौद
'द लिटिल मरमेड' पर टिप्पणी कर बुरी तरह से फंसे मेना मसौद
Share:

'अलादीन' फेम मेना मसौद अपनी हालिया की गई एक टिप्पणी को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। अभिनेता ने अपकमिंग डिज्नी लाइव एक्शन फिल्म 'द लिटिल मरमेड' के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया, जिसकी वजह से वह जबर्दस्त ट्रोल्स का शिकार भी हो रहे है। वहीं, बैकलैश के उपरांत अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल को निष्क्रिय कर दिया है। 

मेना मसौद की विवादित टिप्पणी: मेना मसौद ने हाल ही में हाले बेली स्टारर 'द लिटिल मरमेड' मूवी की संभावित कमाई पर कमैंट्स भी कर दिया है। मसौद ने अपनी डिज्नी लाइव एक्शन मूवी 'अलादीन' और हाले की डिज्नी लाइव एक्शन मूवी 'द लिटिल मरमेड' की तुलना भी कर दी है। एक लीडिंग मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने इस बारें में कहा है कि कैसे 'अलादीन' बिलियन-डॉलर के निशान तक पहुंच चुका है, और कैसे दर्शकों ने मूवी देखने के लिए कई बार मूवी थियेटर जाना चुना। वहीं, मेना ने भविष्यवाणी की कि क्यों 'द लिटिल मरमेड' संभवतः इस उपलब्धि को हासिल नहीं करेगा, फिर भी इसे एक सीक्वल भी मिलने वाला है।

ट्विटर हैंडल किया निष्क्रिय: मेना मसौद ने अपने ट्वीट में लिखते हुए कहा था, 'हमारी फिल्म इस मायने में अनूठी थी कि दर्शक इसे कई बार देखने गए। यह एकमात्र तरीका है इससे हम अपनी शुरुआत के साथ बिलियन-डॉलर के निशान तक पहुंचे। मेरा अनुमान है कि टीएलएम (द लिटिल मरमेड) अरबों के आंकड़े को पार नहीं कर सकेगा, बावजूद जिसके भी उसकी अगली कड़ी जरूर आएगी।' एक्टर को उनके इस ट्वीट के बाद खूब ट्रोल किया गया, जिसे देखते हुए उन्होंने अपना ट्विटर हैंडल निष्क्रिय  कर डाला। 

रिजेक्शन के चलते एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा

एक बार फिर से दर्शकों के बीच हंगामा मचाने आ रही है हॉलीवुड की ये फिल्म

OTT पर रिलीज होने जा रही ANT-MAN AND THE WASP: जल्द OTT पर होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -