रिजेक्शन के चलते एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा
रिजेक्शन के चलते एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा
Share:

प्रियंका चोपड़ा का चर्चा में बने रहना अभूत ही आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय के दम पर धमाल मचाने वाली 'देसी गर्ल' जो भी करती हैं वह उन्हें चर्चा का विषय बना ही देता है। बीते बहुत दिनों से अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' और मूवी 'लव अगेन' को जमकर प्रमोट करने के दौरान एक्ट्रेस अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत सी बातों का खुलासा भी कर रही है। इनमें प्रियंका की निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक शामिल है। जहां बॉलीवुड को लेकर प्रियंका पहले ही कई खुलासे भी करती हुई दिखाई दी, वहीं एक बार फिर अभिनेत्री ने उस समय को याद किया है जब अभिनय की दुनिया को छोड़ना चाह रही है।  

प्रियंका चोपड़ा दुनियाभर में छाई हुई हैं। दुनिया के कोने-कोने में सिटाडेल का प्रचार करने से लेकर अपनी मूवी 'लव अगेन' को प्रमोट करने तक, प्रियंका हर प्रमुख मैगजीन के कवर पर रही हैं, लगभग हर जाने-माने पॉडकास्टर से वार्ता की। अभिनेत्री ऐसा कर दर्शकों के मध्य बने रहने का प्रयास कर रहे है। जहां अभी हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'RRR' नहीं देखी, वहीं अब एक नए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने पुराने दिनों से उस दौर को याद किया जब एक समय पर वह सब कुछ छोड़ना चाहती थीं क्योंकि वह रिजेक्शन से बहुत ही ज्यादा तक गई थी।

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इस बारें में बोला है कि, 'कई बार मैं सब कुछ छोड़ना चाहती थी। मैं रिजेक्शन से थक गई थी। मैंने सेट पर कई बार उपेक्षित महसूस किया था, जैसे लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा था कि मैं अपना काम तब भी कर सकती हूं, जब बॉलीवुड इतना बड़ा है। मैंने इंडिया में अपना करियर छोड़कर इतना बड़ा जोखिम उठाया था और यह सच में मेरे लिए चिंता का विषय बन गया था। मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे मैंने मुंह में उतना ज्यादा भर लिया है, जितना मैं चबा भी नहीं सकती हूं।'

एक बार फिर से दर्शकों के बीच हंगामा मचाने आ रही है हॉलीवुड की ये फिल्म

OTT पर रिलीज होने जा रही ANT-MAN AND THE WASP: जल्द OTT पर होगी रिलीज़

बुरी तरह से फ्लॉप हुई प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -