उत्तर प्रदेश: प्रियंका वाड्रा ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें
उत्तर प्रदेश: प्रियंका वाड्रा ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है. वही इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में अपराध की कुछ हालिया मामलो को देखते हुए, मंगलवार को राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि वह कानून-व्यवस्था ठीक करें, जनता बेहद परेशान है. आगे प्रियंका ने लिखा है कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति निरंतर बिगड़ती जा रही है. आपराधिक मामलो में कठोरता से कार्रवाई निश्चित करने की आवश्यकता है. 

साथ ही मंगलवार को प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री को लिखा कि कानपुर, गोंडा व गोरखपुर के मामले आपके ध्यान में होंगे. मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की ओरआपका ध्यान केंद्रित कराना चाहती हूं. मेरी इस परिवार से बात हुई. 
गाजियाबाद के कारोबारी विक्रम त्यागी लगभग एक माह से गुमशुदा हैं. परिवार को किडनेपिंग का संदेह है. बार-बार गुहार लगाने के पश्चात् भी पुलिस और प्रशासन इस ओर ध्यान देने के लिए तैयार नहीं है. दो दिन पहले कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल परिवार से मिला था. परिजन बहुत ज्यादा परेशान हैं. तथा उन पर ध्यान दिया जाये. 

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी मांग की है कि विक्रम त्यागी के परिजनों की सहायता करें, साथ-साथ पुलिस अधिकारियों को कठोरता से निर्देशित करें, कि पूरी तरह से उनकी सहायता की जाए. आगे उन्होंने कहा कि यूपी में किडनेपिंग के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. इस वक़्त इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरी मुस्तैदी और दक्षता से कार्रवाई करें. तथा उनके परिवार की मदद कर, उन्हें सांत्वना दी जाये.

अमेरिका और चीन के बीच तनाव चरम पर, शंघाई के करीब पहुंचा US का लड़ाकू विमान

केंद्र पर राहुल गाँधी का गंभीर आरोप, कहा- डिफॉल्टर्स को बचाना चाहती है मोदी सरकार

इस ईद बकरों की नहीं, अपने बच्चों की क़ुर्बानीं दें... भाजपा MLA का विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -