कर्नाटक में चुनाव प्रचार छोड़ डोसा बनाती हुई दिखाई दी प्रियंका गांधी
कर्नाटक में चुनाव प्रचार छोड़ डोसा बनाती हुई दिखाई दी प्रियंका गांधी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक चुनाव में पार्टियां और नेता नए-नए दांव पेंच खेलती हुई दिखाई दे रही है. हर रोज प्रचार के बीच कुछ न कुछ नया देखने के लिए मिल ही जाता है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो कांग्रेस ने खुद ट्वीट भी कर दिया है. इसमें वो डोसा बनाती हुई दिखाई दे रही है हैं. समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता कभी दर्पन भी नहीं मिल रहा है. कर्नाटक चुनाव में नेताओं की सरगर्मियां देख खुद ब खुद ये शेर याद आ गया. चुनावी फिजा अलग ही होती है. कर्नाटक में 10 मई को वोटिंग होने वाली है. भाजपा के लिए जीत के सफर में कुछ मुश्किलें बढ़ती  हो जाती है. मगर प्रयास भी पूरा किया है. चुनाव प्रचार में दोनों पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने मोर्चा संभाल लिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अब जोर शोर से लग चुकी है.

यदि आपको किसी को लुभाना हो तो कैसे लुभाएंगे. वहां के लोगों को ये एहसास दिलाना पड़ेगा कि आपकी और हमारी संस्कृति पहनावा, भाषा, खान-पान एक ही है. प्रधानमंत्री मोदी को आपने अक्सर देखा होगा कि वो जहां जाते हैं वहां की वेशभूषा में दिखाई देते है. साउथ इंडिया का प्रमुख खाना इडली, सांभर, डोसा, बोंडा, बड़ा यही सब है. प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इसमें वो डोसा बनाते हुई दिखाई दे रही है.

 

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट भी कर दिया है. प्रियंका गांधी डोसा वाले तवा में डोसे बनाती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल, साउथ इंडिया का प्रमुख खाना डोसा ही है. अब प्रियंका कर्नाटक वालों को ये बताना चाहती हैं तो आपका किचन में राज करने वाली डिश वो आसानी से बना लेती है. ये तरीका होता है जिससे आप लोगों के दिल में स्थान बनाते हैं. सोचने में लगता है कि भले ही कोई उत्तर भारत का हो मगर साउथ इंडिया से वो कनेक्ट रखता है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हों या फिर असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हों सभी अपनी-अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं.

 

 

कर्नाटक में राहुल गाँधी पर बरसे CM शिवराज, बोले- 'वह 50 साल के हैं, लेकिन उनकी मानसिक उम्र 5 है...'

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बोले CM योगी- 'UP में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है'

प्रकाश सिंह बादल को आखिरी सलामी देने चंडीगढ़ पहुंचे PM मोदी, दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -