कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बोले CM योगी- 'UP में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है'
कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बोले CM योगी- 'UP में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा है'
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब बहुत कम समय शेष है, ऐसे में तमाम सियासी दल अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंंक रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह की सभाओं के पश्चात् आज भाजपा के कई बड़े नेता चुनाव प्रचार में कूदे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज कर्नाटक के अलग-अलग शहरों में प्रचार कर रहे हैं।

मांड्या में प्रचार करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री शिलान्यास फिर उद्घाटन भी करते हैं। मोदी सरकार की कई योजनाओं से किसानों को लाभ हुआ है। उत्तर प्रदेश में नो कर्फ्यू-दंगा, सब चंगा  है। कांग्रेस तुष्टिकरण का काम करती है। धर्म के आधार पर आरक्षण देती है। ऐसा आरक्षण संविधान के खिलाफ है। हम एक भारत श्रेष्ट भारत की कल्पना को साकार कर रहे हैं।

आज कांग्रेस विकास की बात कर बड़े-बड़े दावे कर रही है मगर उनकी विकास की हकीकत क्या थी, पंचवर्षीय योजना, एक प्रोजेक्ट बनता था, एक पंचवर्षीय योजना लग जाती थी। अगली पंचवर्षीय योजना में उसका शिलान्यास होता था, तीसरी में कार्यावंटन होता था। चौथी पंचवर्षीय योजना के शुरू होते ही वह प्रोजेक्ट दम तोड़ देता था तथा प्रोजेक्ट कभी पूरा नहीं होता था। आपको बता दें योगी आदित्यनाथ आज 3 अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं राजनाथ सिंह भी दो रैलियों को संबोधित करेंगे। शिवराज सिंह चौहान की भी आज 3 रैलियां हैं। वही शनिवार एवं रविवार को प्रधानमंत्री मोदी भी कर्नाटक में रहेंगे और दो दिन में छह सभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रकाश सिंह बादल को आखिरी सलामी देने चंडीगढ़ पहुंचे PM मोदी, दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई पर IAS Association के सवाल उठाने पर बोले पप्पू यादव- 'क्या ये पहला मर्डर है, जो...'

बूथ को मजबूत करने के लिया कांग्रेस ने सौंपा जिलों का प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -