प्रियंका का वार, कहा- किसानों को डराने की कितनी भी कोशिश कर ले भाजपा, नाकाम रहेगी
प्रियंका का वार, कहा- किसानों को डराने की कितनी भी कोशिश कर ले भाजपा, नाकाम रहेगी
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के अमल पर सर्वोच्च न्यायालय की रोक के बाद भी किसानों का आंदोलन जारी है. दिल्ली के विभिन्न बॉर्डर पर किसानों आंदोलन का आज 53वां दिन है. इस बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर किसानों को डराने की चाहे कितनी कोशिश कर ले लेकिन वह सफल नहीं होगी.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर बीजेपी किसानों को डराने की चाहे कितनी कोशिश कर लें वे नाकाम रहेंगे. वे भूल गए हैं कि किसान अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है. किसान खेती बचाने निकले हैं. उनके संघर्ष को दबा नहीं पाओगे. कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है." दरअसल, प्रियंका गांधी ने एक खबर को साझा करते हुए ये ट्वीट किया जिसमें दावा किया गया है कि कुंडली सीमा पर किसानों की सेवा में जुटे जत्थेदार को NIA ने नोटिस भेजा है और पूछताछ के लिए तलब किया है.

बता दें कि प्रियंका इससे पहले भी किसानों के मुद्दे पर सरकार को आड़े हाथों ले चुकी हैं. अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि, "देश की आजादी  रक्षा किसानों ने की है. जिस दिन देश की खाद्य सुरक्षा चली जाएगी उस दिन ​देश की आजादी चली जाएगी. ये देश पर आक्रमण है. एक तरफ नरेंद्र मोदी व उनके 2-3 अरबपति मित्र हैं दूसरी तरफ हिंदुस्तान और उसके किसान हैं. इनका अहंकार जल्द टूटेगा."

10 माह हो गए, आखिर कब खुलेंगे स्कूल ? शिक्षा मंत्री निशंक ने दिया ये जवाब

युगांडा चुनाव 2021 परिणाम: बॉबी वाइन और योवेरी मुसेवेनी ने हासिल किए इतने वोट

ओवैसी को सेक्युलर कैसे कहा जाए.... ? औरंगाबाद का नाम बदलने को लेकर संजय राउत ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -