यूपी की रैंकिंग पर प्रियंका का वार, कहा- राज्य में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है
यूपी की रैंकिंग पर प्रियंका का वार, कहा- राज्य में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बिजनेस रैंकिंग पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य की योगी सरकार पर तंज कसा है. राज्य की अपराधिक घटनाओं की तरफ इशारा करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में सिर्फ ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है. गौरतलब है कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग के मामले में यूपी ने बड़ी छलांग लगाई है. मोदी सरकार द्वारा जारी रैंकिंग के अनुसार, उत्तर प्रदेश 12वें पायदान से 10 स्थान की बढ़त के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गया है. सरकार द्वारा ये रैंकिंग शनिवार को जारी की गई थी.

इस रैंकिंग पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा था कि ''PM श्री नरेंद्र मोदी जी के 'आत्मनिर्भर भारत' की संकल्पना को साकार करने हेतु यूपी सरकार सतत प्रयासरत है। उत्तर प्रदेश द्वारा 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग' में गत वर्ष 12वें स्थान के सापेक्ष, इस वर्ष द्वितीय स्थान प्राप्त करना, इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है। सभी प्रदेशवासियों को बधाई।''

प्रियंका गांधी ने इस रैंकिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर योगी सरकार द्वारा खुद की पीठ थपथपाना वैसा ही है जैसे लापता MOUs के जोर पर निवेश कराना. प्रियंका ने कहा कि राज्य में उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं. फैक्ट्रियों में ताला है, बुनकर करघा बेच रहे हैं. हकीकत में यहां सिर्फ ईज ऑफ डूइंग क्राइम और ईज ऑफ डूइंग घोटाला है.

राज्य में एनईपी को लेकर सामने आई कई प्रतिक्रियाएं

वीएस राव ने कहा- सरकार के खिलाफ रचा जा रहा है राजनीतिक षड्यंत्र

वीएस राव ने कहा- सरकार के खिलाफ रचा जा रहा है राजनीतिक षड्यंत्र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -