इंदौर में बुजुर्ग के साथ दुर्व्यवहार, प्रियंका गाँधी ने वीडियो साझा कर लगाई लताड़
इंदौर में बुजुर्ग के साथ दुर्व्यवहार, प्रियंका गाँधी ने वीडियो साझा कर लगाई लताड़
Share:

लखनऊ: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कथित तौर पर शुक्रवार को नगर निगम कर्मी, कमज़ोर-बेसहारा बुजुर्गों को एक वाहन में भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर छोड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में निगम के कुछ कर्मचारी, एक बुजुर्ग कमजोर महिला और एक पुरुष बुजुर्ग को गाड़ी से उतारते और बैठाते हुए नज़र आ रहे हैं. गाड़ी में कुछ और बुजुर्ग व उनका सामान दिखाई दे रहा है. 

यह वीडियो शिप्रा के आसपास के इलाके का बताया जा रहा है. इस घटना पर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. प्रियंका ने घटना का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि इंदौर, मप्र की ये घटना मानवता पर एक कलंक है। सरकार और प्रशासन को इन बेसहारा लोगों से क्षमा माँगनी चाहिए और आदेश लागू कर रहे छोटे कर्मचारियों पर नहीं बल्कि ऑर्डर देने वाले उच्चस्थ अधिकारियों पर एक्शन होना चाहिए.

बता दें कि वीडियो के सामने आने के बाद मामले में संज्ञान लेते हुए सीएम शिवराज ने  नगर निगम उपायुक्त प्रताप सोलंकी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया है, उन्‍हें भोपाल में नगरीय विकास संचालनालय अटैच किया गया है. इंदौर में हुई इस घटना के वक़्त मौजूद नगर निगम के दो कर्मचारियों को बर्खास्त करने के आदेश दिए गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश देते हुए कहा कि बुजुर्गों के प्रति अमानवीय व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर इंदौर को निर्देश दिए हैं कि बुजुर्गों की समुचित देखरेख की जाए.

 

मेक्सिको में मिला कोरोना का नया मामला

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने हांगकांग के नागरिकों के लिए वीजा की पेशकश शुरू करने पर कही ये बात

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी लेंगे सर्वदलीय बैठक, नेताओं को भेजा गया न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -