सड़क पर दौड़ रहा रहा 'राहुल गांधी' का समर्थक, प्रियंका ने देखा तो रुकवा दी अपनी कार और...
सड़क पर दौड़ रहा रहा 'राहुल गांधी' का समर्थक, प्रियंका ने देखा तो रुकवा दी अपनी कार और...
Share:

नई दिल्ली: अग्निपथ योजना और नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से जारी पूछताछ के विरोध में कांग्रेस पार्टी जंतर-मंतर पर सत्याग्रह कर रही है। सोमवार को आंदोलन स्थल पर जाते वक़्त कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला। दरअसल, जब प्रियंका वाड्रा, जंतर- मंतर पर जाने के लिए अपने आवास से बाहर निकली, तभी अचानक एक राहुल गांधी समर्थक उनकी गाड़ी पीछे दौड़ता हुआ आया।

 

जैसे ही ये प्रियंका ने राहुल गांधी के समर्थक को देखा, उन्होंने फ़ौरन अपनी गाड़ी रुकवाई और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी से कहा कि उसे बुलाकर लाए, जिसके बाद प्रियंका ने राहुल गांधी के समर्थक को अपनी गाड़ी में बैठाया और आंदोलन स्थल तक लेकर आईं। बता दें कि, कांग्रेस ने अग्निपथ योजना और नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से हो रही पूछताछ को लेकर 19 जून से जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन की घोषणा की थी। इस घरने में कांग्रेस के बड़े नेता मौजूद हैं। इस सत्याग्रह में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ सांसद और कांग्रेस कार्यसमिति के कई सदस्यों भी हिस्सा ले रहे हैं।

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय (ED), नेशनल हेराल्ड मामले से जुड़े धनशोधन मामले में राहुल गांधी से लगातार पूछताछ कर रही है। आज भी जांच एजेंसी द्वारा उन्हें चौथी बार पूछताछ के लिए तलब किया गया है। इससे पिछले सप्ताह में राहुल से तीन बार समन भेजकर बुलाया जा चुका है। 

'RSS का छिपा हुआ एजेंडा है अग्निपथ..', सेना को लेकर कुमारस्वामी ने दिया विवादित बयान

'कोई क्वीन विक्टोरिया या राजकुमार नहीं, जो पूछताछ नहीं होगी..', राहुल गांधी की जांच पर पात्रा का तंज

नेशनल हेराल्ड केस: आखिर राहुल गांधी से पूछताछ क्यों नहीं होने देना चाहती कांग्रेस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -