'कोई क्वीन विक्टोरिया या राजकुमार नहीं, जो पूछताछ नहीं होगी..', राहुल गांधी की जांच पर पात्रा का तंज
'कोई क्वीन विक्टोरिया या राजकुमार नहीं, जो पूछताछ नहीं होगी..', राहुल गांधी की जांच पर पात्रा का तंज
Share:

नई दिल्ली: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को नेशनल हेराल्ड केस को लेकर 'गांधी परिवार' पर जमकर हमला बोला। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को मालूम होना चाहिए कि ED, प्रवर्तन निदेशालय है, 'एंटाइटेलमेंट डिमांड' नहीं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि, 'कांग्रेस की मांग है कि हम 'फर्स्ट फैमिली' से आते हैं और हमारी जांच कैसे हो रही है। सर्वोच्च न्यायालय भी यही कहा कि उन्हें मुक़दमे का सामना करना पड़ेगा।"

संबित पात्रा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, 'इस देश में कोई महारानी विक्टोरिया या राजकुमार नहीं है कि उनकी जांच नहीं होगी, कानून सभी के लिए बराबर है। भ्रष्टाचार के मामले में हर किसी की जांच की जा रही है। जनता एक परिवार की संलिप्तता और नेशनल हेराल्ड घोटाले के जरिए देश के धन के गलत इस्तेमाल में राहुल गांधी की भूमिका के संबंध में जानती है।' उल्लेखनीय है कि नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी आज फिर जांच एजेंसी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश हुए हैं। इससे पहले ईडी ने 17 जून यानी शुक्रवार को उन्हें चौथी बार पूछताछ के लिए बुलाया था। मगर, उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी की सेहत का हवाला देते हुए जांच एजेंसी से उन्हें 17 से 20 जून तक पूछताछ के लिए पेश होने से रियायत मांगी थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया।

राहुल गांधी ने गुरुवार के लिए भी छूट मांगी थी, जिसकी इजाजत दे दी गई थी। राहुल गांधी, मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी ED के सामने पेश हुए थै और जांच एजेंसी ने 8 घंटे से ज्यादा समय तक उनसे 'एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड' (AJL) और इसका स्वामित्व रखने वाली कंपनी 'यंग इंडियन' से संबंधित फैसलों में उनकी निजी भूमिका के बारे में पूछताछ की थी।

'केजरीवाल सरकार के अधिकतर वादे और दावे झूठे...', RTI से खुली दिल्ली सरकार की पोल

राष्ट्रीय गीत के 'सम्मान' में पूरा सदन खड़ा था.., मगर बैठी रहीं 4 बुर्कानशीं पार्षद, देखें Video

'मोदी-शाह आओ, कलमा पढ़ो और मुस्लिम बन जाओ..', मौलाना तौकीर रजा बोले- इस्लाम ही पूरी दुनिया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -