नेशनल हेराल्ड केस: आखिर राहुल गांधी से पूछताछ क्यों नहीं होने देना चाहती कांग्रेस ?
नेशनल हेराल्ड केस: आखिर राहुल गांधी से पूछताछ क्यों नहीं होने देना चाहती कांग्रेस ?
Share:

नई दिल्ली:  नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंच चुके हैं। हर दिन की तरह इस बार भी उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा साथ उपस्थित रहीं। सोमवार को चौथी बार ED राहुल गांधी से सवाल-जवाब कर रही है। इससे पहले 15 से 17 जून तक उनसे पूछताछ हुई थी। बताया जा रहा है कि अब तक ED के अधिकारी राहुल गांधी से लगभग 30 घंटे सवाल-जवाब कर चुके हैं। 

दरअसल, नेशनल हेराल्ड से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की एक टीम राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। राहुल गांधी 11 बजकर 5 मिनट पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की Z प्लस सिक्योरिटी के साथ जांच एजेंसी के कार्यालय पहुंचे। राहुल गांधी से पूछताछ को देखते हुए ED के कार्यालय के चारो ओर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। इलाके में धारा 144 भी लागू है। इससे पहले राहुल गांधी से जांच एजेंसी ने 3 दिन पूछताछ की थी। तीनों ही दिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उग्र प्रदर्शन किया था, जिसमे आगज़नी भी की गई थी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध किया जा रहा है और इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस चौकन्नी हो गई है। राजधानी दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है। वहीं, आज राहुल गांधी से पूछताछ के बीच कांग्रेस बड़े प्रदर्शन की तैयारी में हैं। ED की कार्रवाई के विरोध में बड़ी तादाद में कांग्रेस नेता दिल्ली में एकत्रित हो रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सवाल यह है कि, यदि राहुल गांधी पूरी तरह निर्दोष हैं, तो कांग्रेस उनसे हो रही पूछताछ का इतना पुरजोर विरोध क्यों कर रही है ? 

'केजरीवाल सरकार के अधिकतर वादे और दावे झूठे...', RTI से खुली दिल्ली सरकार की पोल

राष्ट्रीय गीत के 'सम्मान' में पूरा सदन खड़ा था.., मगर बैठी रहीं 4 बुर्कानशीं पार्षद, देखें Video

'मोदी-शाह आओ, कलमा पढ़ो और मुस्लिम बन जाओ..', मौलाना तौकीर रजा बोले- इस्लाम ही पूरी दुनिया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -