आज से प्रियंका गांधी का असम अभियान होगा शुरू
आज से प्रियंका गांधी का असम अभियान होगा शुरू
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 1 मार्च से दो दिनों के लिए असम में चुनाव प्रचार करेंगी, जहां कांग्रेस के नेतृत्व वाला गठबंधन सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ चुनाव लड़ रहा है। "प्रियंका गांधी वाड्रा 1 और 2 मार्च को चुनाव प्रचार के लिए असम में होंगी," उनके कार्यालय ने कहा- पहले दिन, वह गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में प्रार्थना करेंगी और एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेंगी।

दिन के दौरान वह माधवदेव जनमस्थान और रंगजान भी जाएंगे, और गोहपुर में कनकलता बरुआ की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। उसके बाद, वह पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करने के लिए उत्तरी लखीमपुर जिले के सोनारी गाँव पंचायत का दौरा करेंगे, और लखीमपुर में बेरोजगार युवाओं के लिए एक राज्यव्यापी विरोध अभियान भी शुरू करेंगे। जैसा कि कांग्रेस ने चाय संपत्ति के श्रमिकों की स्थिति पर ध्यान केंद्रित किया है, दूसरे दिन प्रियंका सदरु चाय संपत्ति में महिला मजदूरों के साथ बातचीत करेंगी। वह तेजपुर में महाभैरव मंदिर में भी प्रार्थना करेंगे और बाद में एक रैली को संबोधित करेंगे।

प्रियंका गांधी अब तक उत्तर प्रदेश तक ही सीमित रही हैं, लेकिन अब पूरे अभियान पर हैं और केरल, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल की यात्रा भी करेंगी, सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी तमिलनाडु में किला संभालेंगे। इस बीच, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सहयोगी बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) ने पार्टी के साथ संबंध तोड़ने और विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन में शामिल होने की घोषणा के बाद कांग्रेस को हाथ में गोली मार दी।

1 मार्च से बदल जाएंगे बैंक के ये खास नियम, जानिए

शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव

मप्र राज्य में आज से कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -