शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव
शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव
Share:

लखनऊ: यूपी के अलीगढ़ जिले में एक नाबालिग का क़त्ल का सनसनीखेज केस देखने को मिला है। रविवार की रात लड़की का शव गेंहू के खेत में पड़ा मि‍ला है, जिसके उपरांत क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर अवसर पर पहुंची पुलिस पर गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव किया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी जख्मी भी हुआ है। उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और केस की कार्रवाई शुरू की जा चुकी। एसएसपी ने कहा कि एक नाबालिग की हत्या का केस सामने आया है। केस में खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। जल्‍द ही अपराधियों को हिरासत में लिया जाने वाला है।

पशुओं के लिए चारा लेने गई थी क‍िशोरी: केस अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव का है। जंहा इस बात का पता चला है कि 17 वर्षीय क‍िशोरी यहां अपनी नानी के घर पर रह रही थी। रविवार को वह पशुओं के ल‍िए चारा लेने गई थी, लेकिन काफी देर के उपरांत भी जब वह वापस नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गए। परिजनों ने क‍िशोरी की खोजबीन शुरू की तो उसका शव गेहूं के खेत में खून से लथपथ  पाया गया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में जैसे ही यह खबर फैली तो लोग इकठ्ठा हो गए। उधर, पुलिस पर घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक सिपाही के सिर पर पत्‍थर लगा। स‍िपाही को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। वहीं, किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

गैंगरेप के बाद हत्‍या की आशंका: ग्रामीणों ने गैंगरेप के उपरांत क‍िशोरी का क़त्ल की आशंका जता चुके है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। SSP ने बताया कि एक किशोरी का क़त्ल का केस सामने आया है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज द‍िया गया है। केस में खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड के साथ पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। उन्‍होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है।

घर में घुसकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर रिश्तेदार को मारी गोली

मम्मी, पापा और चाचू सॉरी, मैं पिछले 2 महीने से बहुत परेशान हूं! कहकर फंदे पर लटक गया MBBS छात्र

कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -