सीएम योगी के बयान पर प्रियंका गांधी का पलटवार, बोली- 'मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी'
सीएम योगी के बयान पर प्रियंका गांधी का पलटवार, बोली- 'मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी'
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियां पूरी दम खम से जुटी हैं। नेतागण एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक बयान पर रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपना जवाब दिया है। प्रियंका ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए जान दे सकती हूं। मेरा भाई भी मेरे लिए जान दे सकता है तो विवाद कौन सा?

वही पंजाब के कोटकपुरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं प्रियंका गांधी ने कहा- 'योगी जी के मन में विवाद है लगता है। भारतीय जनता पार्टी में जो विवाद है उसके कारण जो कह रहे हैं। जो उनके बीच, मोदी जी तथा अमित शाह के बीच झगड़ा चल रहा है।' रिपोर्टर्स के एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने ये बातें कहीं।

दरअसल, उत्तराखंड की टिहरी में गत शनिवार को सभा के चलते मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कांग्रेस तो पूरे देश के भीतर डूब रही है। थोड़ा जहां वजूद था भी, वहां पर डुबोने के लिए दोनों भाई बहन पर्याप्त हैं, किसी तीसरे की जरुरत नही पड़ेगी। उन्होंने लोगों से बोला कि इसलिए क्यों उस डूबते हुए जहाज में बैठेंगे। डूबते हुए जहाज में नहीं बैठना चाहिए। उसको उसके हाल में छोड़ देना चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यही नहीं रुके। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट भी कर दिया। जिसमें उन्होंने लिखा- भाई बहन के आपसी विवाद तथा वर्चस्व की वजह से कांग्रेस डूब जाएगी।

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -