प्रियंका गांधी ने शाहजहांपुर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमला करने के लिए यूपी सरकार की आलोचना की
प्रियंका गांधी ने शाहजहांपुर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमला करने के लिए यूपी सरकार की आलोचना की
Share:

लखनऊ: शाहजहांपुर में  स्वास्थ्य  विभाग में काम करने वाली आशा  कार्यकर्ताओं पर कथित हमले के आरोप में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार की खिंचाई की।

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया "उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आशा बहनों पर किया गया हर हमला उनके काम का अपमान है। मेरी आशा बहनों ने COVID प्रकोप के दौरान और अन्य अवसरों पर अथक परिश्रम किया है । मानदेय मिलना उनका अधिकार है। उनकी बात सुनना सरकार की जिम्मेदारी है। आशा बहनें सम्मान की पात्र हैं और मैं उनके साथ  हूं। प्रियंका गांधी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, कांग्रेस पार्टी आशा बहनों को मानदेय देने के अधिकार के लिए प्रतिबद्ध है । उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो आशा बहनों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 10,000 रुपये प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।

कांग्रेस नेता के अनुसार अगर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस चुनी  जाती है तो आशा कार्यकर्ताओं को 10,000 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।  उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। उत्तर प्रदेश में 2017 के चुनाव में विधानसभा के 403 सदस्यीय सदन में भाजपा ने 312 सीटें जीती थीं। प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47 सीटें, बसपा को 19 और कांग्रेस को सात सीटें मिली थीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -