चारा घोटाला: कोर्ट के फैसले पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल, बोलीं- लालू यादव को न्याय जरूर मिलेगा
चारा घोटाला: कोर्ट के फैसले पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल, बोलीं- लालू यादव को न्याय जरूर मिलेगा
Share:

नई दिल्ली: चारा घोटाले से जुड़े 5वें मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उनके बचाव में उतर आई हैं। प्रियंका गांधी ने कहा है कि भाजपा की सियासत की यह खासियत है कि जो उनके आगे हथियार नहीं डालता है, उसे उत्पीड़न झेलना पड़ता है। 

 

प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है। लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है। मुझे आशा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।' बता दें कि चारा घोटाले के 5वें मामले डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू प्रसाद यादव दोषी पाए गए हैं। चारा घोटाले से संबंधित सबसे बड़ी 139.35 करोड़ रुपए अवैध निकासी के मामले में CBI स्‍पेशल कोर्ट ने 15 फरवरी को यह फैसला दिया था। इस मामले में लालू यादव सहित 75 लोगों को अदालत ने दोषी पाया था। अदालत  ने 36 दोषियों को तीन-तीन साल की सजा सुनाई। 

लालू प्रसाद यादव समेत 39 आरोपियों की सजा पर फैसला 21 फरवरी को आने वाला है। बता दें कि करोड़ों रुपयों के चारा घोटाले से संबंधित पांच में से चार मामलों में लालू यादव को पहले ही दोषी पाया जा चुका है।  लालू यादव के ऊपर एक बार फिर से जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है। अगर उन्हें तीन साल से ज्यादा की सजा मिलती है तो फिर उन्हें जेल जाना होगा और अगर उनकी सजा तीन साल या फिर उससे कम रहती है तो फिर उन्हें वहीं से जमानत मिल जाएगी। 

विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिले देशभर के दिग्गज सिख नेता, क्या पंजाब में पलटेगा पासा ?

ममता बनर्जी को बनाया माँ दुर्गा, मोदी को महिषासुर.., बंगाल में TMC के पोस्टर पर बवाल

'पंजाब में AAP को वोट दो, वही खालिस्तान दिलवा सकती है ..', SFJ के नाम से लेटर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -