ममता बनर्जी को बनाया माँ दुर्गा, मोदी को महिषासुर.., बंगाल में TMC के पोस्टर पर बवाल
ममता बनर्जी को बनाया माँ दुर्गा, मोदी को महिषासुर.., बंगाल में TMC के पोस्टर पर बवाल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी को 'माँ दुर्गा' और पीएम नरेंद्र मोदी को 'महिषासुर' के रूप में दर्शाने वाले एक पोस्टर ने सूबे में विवाद खड़ा कर दिया है। भाजपा के एक नेता ने इसे पीएम मोदी और सनातन धर्म का अपमान करार देते हुए कहा है कि पार्टी इस मामले को लेकर निर्वाचन आयोग से संपर्क करेगी। पोस्टर पश्चिम बंगाल जिले के मिदनापुर में लगा हुआ था। TMC नेता अनिमा साहा इस जिले के वार्ड नंबर 1 से पार्टी की प्रत्याशी हैं।

पोस्टर में ममता बनर्जी को माँ 'दुर्गा' के रूप में दर्शाया गया है, जबकि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को महिषासुर के रूप में दिखाया गया है। हिंदू पौराणिक कथाओं में महिषासुर एक दानव है। पोस्टर में अन्य विपक्षी दलों को भी बकरियों के रूप में दर्शाया गया है, जिसमें लिखा है कि 'यदि किसी और ने उन्हें (विपक्षी दलों) को वोट दिया, तो उनकी बलि दे दी जाएगी।' इससे मिदनापुर जिले में सियासी बवाल मचा हुआ है। 

स्थानीय भाजपा नेता विपुल आचार्य ने कहा है कि नेताओं को देवता के रूप में चित्रित करना सनातन धर्म का तिरस्कार है। उन्होंने कहा कि, 'यह देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का भी अपमान है।' विपुल आचार्य ने कहा कि भाजपा इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करेगी। इस बीच, TMC नेता अनिमा साहा ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि यह पोस्टर किसने लगाया है। अनिमा साहा ने कहा कि, 'यदि मुझे इस बारे में पता होता तो मैं कभी भी इस प्रकार के पोस्टर इलाके में नहीं लगने देती।'

कर्नाटक कांग्रेस ने भगवा झंडे वाले विवाद में केएस ईश्वरप्पा की बर्खास्तगी की मांग की

रुपेश पांडेय हत्या मामले में हेमंत सरकार पर बरसी BJP, लगाया ये बड़ा आरोप

खालिस्तानी समर्थक हैं केजरीवाल ? दावा करने वाले कुमार विश्वास की सुरक्षा को ख़तरा, गृह मंत्रालय की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -