विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिले देशभर के दिग्गज सिख नेता, क्या पंजाब में पलटेगा पासा ?
विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिले देशभर के दिग्गज सिख नेता, क्या पंजाब में पलटेगा पासा ?
Share:

नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले शुक्रवार (18 फरवरी 2022) को सिख समुदाय की कई दिग्गज हस्तियों ने दिल्ली में पीएम मोदी के साथ मुलाकात की। इस दौरान सिख नेताओं ने शॉल ओढ़ाकर पीएम मोदी का अभिनंदन किया। पीएम मोदी ने दिल्ली में अपने आवास पर पूरे देश के बड़े सिखों की मेजबानी की। इसके बाद पीएम मोदी सिख समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली से पंजाब को संदेश देते हुए दिखाई दिए। 

पीएम मोदी ने जिन सिख नेताओं के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की, उनमे भाजपा के दिग्गज नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भी शामिल थे। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) द्वारा साझा किए गए बैठक के एक वीडियो में सिख प्रतिनिधी, पीएम मोदी को कृपाण भेंट करते नज़र आए।  उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने ऐलान किया था कि इस वर्ष से सिख गुरु गोबिंद सिंह के पुत्रों के बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए 26 दिसंबर को ‘वीर बाल दिवस’ के तौर पर मनाया जाएगा। उनके इस कदम की पूरे देश के विभिन्न सिख जत्थों, संगतों और आम-जन ने पत्र लिख कर तारीफ की थी। पीएम मोदी ने यह ऐलान गुरु गोविंद सिंह के प्रकाश पर्व के शुभ अवसर पर किया था।

बता दें कि पंजाब में विधानसभा 117 सीटों के लिए रविवार (20 फरवरी 2022) सुबह 8 से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। शुक्रवार (18 फरवरी 2022) को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। शाम को प्रचार का दौर समाप्त हो जाएगा। 

ममता बनर्जी को बनाया माँ दुर्गा, मोदी को महिषासुर.., बंगाल में TMC के पोस्टर पर बवाल

दोबारा 'मुख्यमंत्री' बनना चाहते हैं मांझी, बोले- 'नीतीश कुमार पिछले 17 सालों से CM है...'

कर्नाटक कांग्रेस ने भगवा झंडे वाले विवाद में केएस ईश्वरप्पा की बर्खास्तगी की मांग की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -