प्रिंयंका ने पुलिस पर साधा निशाना, कहा- मेरा गला दबाकर रोका...
प्रिंयंका ने पुलिस पर साधा निशाना, कहा- मेरा गला दबाकर रोका...
Share:

लखनऊ: काफी समय से चल रहे सीएए का विरोध करने पर पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड आईपीएस एसआर दारापुरी के परिवारीजनों से मिलने जाने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. जंहा पुलिस ने उनकी गाड़ी को जबरन लोहिया पार्क के सामने रोक लिया. कहा कि बिना पूर्वसूचना के सुरक्षा कारणों से प्रियंका के इस तरह से जाने के चलते उन्हें रोका जा रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका ने आपत्ति जताई कहा कि जिस तरह से पुलिस ने उन्हें रोका उससे हादसा भी हो सकता था. उन्होंने यह पुलिस पर यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उनका गला दबाकर रोका. पुलिस ने मुझे धक्का दिया, जिसके कारण में गिर गई. इसके बाद प्रियंका ने कुछ दूर पैदल फिर स्कूटी से पुल पार किया. प्रियंका स्थापना दिवस समारोह में शाामिल होने के कुछ देर बाद विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किए गए एसआर दारापुरी और पार्टी की पूर्व प्रवक्ता सदफ जफर के परिवारीजनों से मिलने जा रही थीं. छह बजकर 10 मिनट पर वे इंदिरानगर स्थित एसआर दारापुरी के आवास पर पहुंचीं. यहां उन्होंने दारापुरी की बीमार पत्नी से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. 

सूत्रों से मूली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सब जो हो रहा है ये मेरी समझ से बाहर है. मैं गाड़ी में शान्तिपूर्वक से दारापुरी जी के परिवार से मिलने जा रही थी. रास्ते मे अचानक पुलिस की गाड़ी आई और मुझे रोक लिया गया. 

वही जानकारी मिली है कि वह कहती है जब मैंने पूछा कि मुझे रोकने का क्या मतलब है. पुलिस ने मुझसे कहा कि आपको आगे नहीं जाने देंगे. इस बीच पुलिस ने मेरा गला दबाया गया. मुझे धकेला भी गया. एक महिला पुलिस कर्मचारी ने मुझे धकेला. मैं चलती रही. मैं टू वीलर पर आई फिर रोका तो दोबारा पुलिस ने मुझे रोका तो मैं पैदल आ गई. 

मैनचेस्टर सिटी को 3-2 से हराकर वूल्व्स ने हासिल की जीत

भारत में Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -