मैनचेस्टर सिटी को 3-2 से हराकर वूल्व्स ने हासिल की जीत
मैनचेस्टर सिटी को 3-2 से हराकर वूल्व्स ने हासिल की जीत
Share:

 

इंग्लिश प्रीमियर लीग में वूल्भरहैम्प्टन ने 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे मैनसेस्टर सिटी को मुकाबले में 3-2 से हरा दिया हैं . शुक्रवार को खेले गए इस मुकाबले में सिटी को 12वें मिनट के बाद ही 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर होना पड़ा था क्योकि एडरसन सैंन्टाना को लाल कार्ड दिखा दिया गया था. इस हार के बाद सिटी के 19 मैचों से 38 अंक हैं. उसके लिवरपूल को पीछे छोड़ते हुए अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्ज़ा करने पर तगड़ा झटका लगा हैं| लिवरपूल की टीम के 52 अंक हैं.

इस बीच, वूल्व्स टीम 30 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. वूल्व्स ने इससे पहले बीते सीजन में 6 अक्टूबर को सिटी को हराया था. ऐसा करने वाली वह एकमात्र टीम है. 12वें मिनट में सैंन्टाना को लाल कार्ड दिखाए जाने के बाद सिटी टीम विचलित नहीं हुई और 25वें मिनट में पहला गोल दागकर लीड ले ली. उसके लिए यह गोल रहीम स्टर्लिग ने किया. रहीम यही नहीं रुके और 50वें मिनट में एक और गोल करते हुए सिटी को 2-0 से आगे कर दिया.

एडम ट्राओरे ने हालांकि 55वें मिनट में वूल्व्स के लिए पहला गोल किया. इसके बाद राउल जिमेनेज ने 82वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-2 कर दिया. ऐसा लगा कि सिटी यह मैच ड्रॉ कराने में सफल हो जाएगी लेकिन तभी मैट डोहर्टी ने 89वें मिनट में निर्णायक गोल कर वूल्व्स को 3-2 से शानदार जीत दिला दी.

Football 2019: इस भारतीय खिलाड़ी ने मेसी को भी पीछे छोड़ा, भारत ने टीम कतर को चौकाया

फुटबॉल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नोवाक जोकोविच को दी ट्रेनिंग, सिखाया अपना खास 'हेडर'

रूस ने प्रतिबंध से असहमति जताते हुए वाडा को दी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -