भारत में Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने  भारत में Samsung Galaxy A30s के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। हालांकि, इस फोन का 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट भारतीय बाजार में पहले से मौजूद है। यूजर्स को इस फोन में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं, यह फोन नोकिया 6.1 और रेडमी नोट 8 प्रो को कड़ी टक्कर देगा। तो आइए जानते हैं गैलेक्सी ए30 एस की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy A30s की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.4 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। वहीं कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर एक्सिनॉस 7904 चिपसेट प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा ग्राहकों को गैलेक्सी ए30 एस में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के बैक में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिनमें 25 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। फोन के ग्राहक 16 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से सैमसंग गैलेक्सी ए30 एस में 4 वीओएलईटी, जीपीएस, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट सी जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में भी फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस 4000 एमएएच की बैटरी दी है। 

Samsung Galaxy A30s की कीमत
सैमसंग ने गैलेक्सी ए30एस के 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी है। ग्राहक इस फोन को ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। हालांकि, अब तक यह फोन ऑनलाइन साइट पर उपलब्ध नहीं हुआ है। इससे पहले कंपनी ने सितंबर में इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 16,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया था। वहीं, कंपनी ने इस फोन को क्रश वॉइलेट, प्रिस्म क्रश ब्लैक और प्रिस्म क्रश व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा है।

399 रुपये से शुरू है वोडाफोन का यह पोस्टपेड प्लान, जानिये क्या मिलेगी सुविधा

फ्लिपकार्ट सेल: Asus के इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

LG के इस स्मार्टफोन को खरीदने पर फ्री में मिलेगा LED TV, जानें ऑफर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -