हमेशा खास होते है प्रियंका चोपड़ा के 'Met Gala' लुक्स, निक जोनस भी आए थे नजर

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जो लोकप्रियता पायी है वह अभी तक यहां के बड़े-बड़े सितारों को भी नसीब नहीं हुई है। प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपनी ये इमेज मेट गाला इवेंट्स में भी बरकरार रखी। इस एनुअल कॉस्ट्यूम फैशन शो में हर स्टार्स अपनी पूरी ताकत झोंक देता है तथा हो भी क्यों ने पूरी दुनिया की मीडिया की नजरें इस पर जो टिकी होती हैं। डालते हैं एक नजर वर्ष दर वर्ष प्रियंका के मेट गाला लुक्स पर।

वर्ष 2017 –
इस वर्ष प्रियंका ने एक शीर सिल्वग गाउन पहना था जो बहुत ही स्टाइलिश था। लांग कॉलर तथा ऑफ शोल्जर गाउन में प्रियंका ने सबको बहुत आकर्षित अट्रैक्ट किया। लांग सिल्ट गाउन तथा हाई हील्स ब्लैक बूट में प्रियंका बला की सुन्दर लगी थी।

2018 मेट गाला –


वर्ष 2018 के मेट गाला में प्रियंका के लुक की बहुत चर्चा हुई थी। इस बरगंडी वेलवेट गाउन में गोल्ड बीड्स से बना हुड था जिसे सिर पर डालकर प्रियंका ने एकदम अलग लुक लिया था। इस बार के मेट गाला टॉपिक के अनुसार प्रियंका का गेटअप एकदम सटीक था जिसमें रेट्रो अभिनेत्री वाले हेयर स्टाइल ने चार चांद लगा दिए थे।


वर्ष 2019 में पति निक के साथ दिखी प्रियंका –


वर्ष 2019 के मेट गाला में प्रियंका पति निक जोनस के साथ सम्मिलित हुई थी। हमेशा की भांति इस बार भी प्रियंका ने कुछ अलग करने का प्रयास किया था जो इंडियन मीडिया को बहुत नहीं भाया था। शीर सिल्वर गाउन में प्रियंका की साइनी बिंदी ने गजब ढा दिया था।

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म के दीवाने है निक जोनस

थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति में इस माह हुई थी सबसे अच्छी बढ़ोतरी

अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से मेट गाला की इन कलकारों ने बढ़ाई शोभा

Most Popular

- Sponsored Advert -