प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म के दीवाने है निक जोनस

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर सिंगर निक जोनस आज अपना जन्मदिन मना रहे है, निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा की शादी 2018 में हुई थी। ये एक ग्रैंड वेंडिग थी जिसके चर्चे भारत से लेकर अमेरिका तक हुए थे। हालांकि उस समय ऐसे व्यक्तियों की भी कमी नहीं थी जो ये कहने से नहीं हिचके कि इनका संबंध 6 महीने भी नहीं चलेगा। मगर प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ जब भी नजर आते हैं तो परफेक्ट कपल दिखाई देते हैं दोनों के बीच प्यार और एक दूसरे के प्रति इज्जत स्पष्ट नजर आती हैं तथा यही इनके रिश्ते को मजबूती भी देती हैं। 

वहीं प्रियंका के साथ साथ रहते रहते अब निक हिंदी भी सीख चुके हैं। जी हां।।। यदि आप सोच रहे हैं कि निक को हिंदी नहीं आती तो ये आपकी गलतफहमी है। प्रियंका चोपड़ा ने एक बार स्वयं इस बारे में जिक्र किया था कि निक और वो जब मिले तो वो एक दूसरे के काम के बारे में इतना नहीं जानते थे। लिहाजा उस समय दोनों ने एक दूसरे को अपने अपने काम से वाकिफ कराया था। निक ने प्रियंका को अपना गाना सुनाया तो वहीं प्रियंका ने अपनी कुछ मूवीज निक को बताई थीं। 

वही इनमें से निक को एक मूवी इतनी भाई कि वो उसे ना जाने कितनी बार देख चुके हैं। उस मूवी का नाम है ‘दिल धड़कने दो’। वहीं जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या निक को हिंदी आती है – तो इसका उत्तर था हां। प्रियंका ने बताया था कि निक के सामने हिंदी में कुछ ना बोलें क्योंकि वो समझ लेते हैं। वही निक जहां अपने म्यूजिक करियर में व्यस्त हैं तो वहीं प्रियंका भी हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक पर छाई हुई हैं। प्रियंका इस हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं तो हाल ही में उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा की घोषणा की गई जिसमें वो आलिया भट्ट तथा कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति में इस माह हुई थी सबसे अच्छी बढ़ोतरी

अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से मेट गाला की इन कलकारों ने बढ़ाई शोभा

केरल बीजेपी के राज्य सचिव जॉर्ज कुरियन ने कैथोलिक बिशप की सुरक्षा के लिए अमित शाह को लिखा पत्र

Most Popular

- Sponsored Advert -