एक्टिंग छोड़ेगी प्रियंका चोपड़ा! जानिए क्यों?
एक्टिंग छोड़ेगी प्रियंका चोपड़ा! जानिए क्यों?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का करियर पीक पर है। वे हॉलीवुड में पसंद की जा रही हैं। मगर प्रियंका चोपड़ा के लिए उनका परिवार पहले आता है। एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वे अपनी बेटी मालती के लिए खुशी-खुशी से करियर त्याग देंगी। अपने माता-पिता का जिक्र करते हुए प्रियंका ने बताया कैसे वे उनके साथ ट्रैवल करते थे। तब प्रियंका चोपड़ा ने उनके फैसले को ग्रांटेड लिया था।

उन्हें लगता था उनका करियर मैटर करता है। माता-पिता की तो जिम्मेदारी होती है बच्चों के लिए एडजस्टमेंट करना। मगर अब जब प्रियंका 40 वर्ष की हैं। उनकी एक बेटी भी है। तो उनके विचार बदले हैं। वे भी बेटी के लिए करियर त्यागने को तैयार हैं। प्रियंका बोलती हैं- यदि कोई मुझसे मेरा करियर छोड़ने को बोलता तथा दूसरे देशों में बसने को बोलता, अपनी बेटी के लिए मैं बिना सवाल किए ऐसा करती।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी 1 वर्ष की हो चुकी है। 5 वर्ष पहले उनकी और निक की शादी हुई थी। सरोगेसी के माध्यम से प्रियंका चोपड़ा मां बनीं। प्रियंका एवं निक बेटी मालती के बिना अपनी जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकते। मालती पैदा होते ही सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। जब प्रियंका 17 की आयु में मिस इंडिया 2000 बनी थीं। तब उनके माता-पिता ने बरेली में अपने ग्रो होते करियर को छोड़ दिया था। दोनों ने तब अपना हॉस्पिटल खोला ही था। बेटी के लिए प्रियंका चोपड़ा मुंबई में सेटल हुए। जिससे प्रियंका का करियर बने। 

अचानक पत्रकार ने ऐश्वर्या राय से पूछ लिया न्यूड सीन पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता सेन, फैंस हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने 14 साल से नहीं किया डिनर, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -