फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता सेन, फैंस हुए कंफ्यूज
फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता सेन, फैंस हुए कंफ्यूज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी सुंदरता और बेहतरीन अभिनय से लाखों-करोड़ों प्रशंसकों के दिल जीते हैं। सुष्मिता सेन आज भी अपने स्वैग से महफिल लूट लेती हैं। सुष्मिता जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं तो दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी भी खूब खबरों में रहती है। सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की भी चर्चा होती है तथा अब प्रशंसक असमंजस में हैं कि वो रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं या फिर ललित मोदी (Lalit Modi) को?

दरअसल हाल ही में सुष्मिता सेन, एक अवॉर्ड शो में दिखाई दी, जहां उनके अवतार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। सुष्मिता की तस्वीरें-वीडियोज जमकर वायरल हुई। इस इवेंट में सुष्मिता के साथ उनकी बेटी और रोहमन शॉल भी दिखाई दिए। तीनों ने साथ में खूब पोज भी दिए तथा इसके साथ ही साथ एक बार फिर सुष्मिता के रिलेशनशिप की खबरें तेज हो गईं। वहीं हाल ही में सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रोहमन संग एक तस्वीर साझा की तथा साथ में किस का इमोजी भी।

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन पहले रोहमन शॉल को डेट कर रही थी, मगर कुछ समय पहले उनका ब्रेकअप हो गया तथा उसके कुछ समय पश्चात् सुष्मिता सेन, ललित मोदी संग रिलेशनशिप में आ गईं। सुष्मिता-ललित को जमकर ट्रोल भी किया गया तथा कुछ समय के बाद खबरें आईं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। मगर वहीं अब सुष्मिता फिर से रोहमन संग स्पॉट होती हैं। हालांकि सुष्मिता ने रोहमन संग ब्रेकअप के समय स्पष्ट किया था कि ये दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे। ऐसे में अब प्रशंसक असमंजस में हैं कि क्या ये रिलेशनशिप में हैं या फिर केवल दोस्ती है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जा रहा है कि सुष्मिता और ललित मोदी का ब्रेकअप नहीं हुआ है, बल्कि दोनों ने एक दूसरे को समय दिया है। 

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने 14 साल से नहीं किया डिनर, चौंकाने वाली है वजह

दीपिका पादुकोण ने हासिल की एक और बड़ी ग्लोबल अचीवमेंट, झूम उठे फैंस

एक्स-बॉयफ्रेंड्स संग ब्रेकअप पर प्रियंका चोपड़ा ने किए ये बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -