52 हजार का कोट पहनकर घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस भी आए नजर
52 हजार का कोट पहनकर घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस भी आए नजर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल तथा ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में अपने न्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिज़ी हैं। प्रियंका लंदन में हैं तथा क्रिसमस के अवसर पर हस्बैंड निक जोनस के साथ वक़्त गुजार रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हस्बैंड निक के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर के लॉन्ग कोट को पहना हुआ है, वहीं निक जोनस ब्लैक कलर की लॉन्ग जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका ने व्हाइट जैकेट के साथ व्हाइट ओटीटी सनग्लासेस कैरी किया हुआ है। दोनों के साथ प्रियंका की डॉग डायना भी है। प्रशंसकों को प्रियंका चोपड़ा का यह व्हाइट कोट बहुत पसंद आ रहा है। वही यदि आपको भी यह कोट पसंद आया तो बता दें कि इसे प्रियंका ने Mackage नाम के लेबल से क्रय किया है। इस एलिगेंट कोट का दाम 52 हजार रुपये है। इस कालीना मैक्सी लाइटवेट डाउन कोट के साथ हूडी जुड़ी हुई है। ए-लाइन फिट वाले इस जबरदस्त कोट में बेल्ट तथा पिलो कालर है। कहना होगा कि प्रियंका इस कोट को पहनकर खूबसूरत लग रही हैं। 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को बीती बार मूवी 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था। इस मूवी में फरहान अख्तर तथा जायरा वसीम उनके साथ दिखाई दी थी। उनकी आगामी मूवीज की बात करें तो वह 'द व्हाइट टाइगर' में दिखाई देने वाली हैं। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में राजकुमार राव उनके साथ दिखाई देंगे। जनवरी के माह में प्रियंका की किताब अनफिनिश्ड भी पेश होने वाली है। इसके अतिरिक्त उनकी हॉलीवुड फिल्में भी आने वाली हैं।  

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल और भाभी रितु के साथ शेयर की तस्वीर, बताया ये बड़ा राज

क्रिसमस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

कोरोना के दौर में सैफ अली खान ने बॉलीवुड को पहुँचाया 400 करोड़ का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -