कोरोना के दौर में सैफ अली खान ने बॉलीवुड को पहुँचाया 400 करोड़ का फायदा
कोरोना के दौर में सैफ अली खान ने बॉलीवुड को पहुँचाया 400 करोड़ का फायदा
Share:

सुपरस्टार सैफ अली खान को बॉलीवुड के उन सितारों में गिना जाता है जिनमें काबिलियत तो कूट-कूट कर भरी है, किन्तु उन्हें वो सफलता नहीं मिलती जिसकी सभी आशा लगाए बैठते हैं। वही अब जब वर्ष 2020 सभी के लिए बहुत कठिन सिद्ध हो रहा है, उस समय में सैफ अली खान की किस्मत चमक गई है। इस वर्ष सैफ के कारण हानि झेल रहे बॉलीवुड को बड़ा लाभ हुआ है। यदि सैफ की फिल्मों पर नजर डालें तो पता चलता है कि उनके कारण इस वर्ष बॉलीवुड ने लगभग 400 करोड़ की कमाई कर डाली है। अभिनेता ने 2020 भी जिन भी फिल्मों में कार्य किया है, उनका बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बेहतरीन रहा है।

वर्ष के आरम्भ में सैफ अली खान को तानाजी में काम करने का अवसर प्राप्त हो गया। लंबे वक़्त से एक हिट फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे सैफ को उस फिल्म ने हर वो खुशी दी जो वे अपने फिल्मी करियर में चाहते थे। वही उनका नकारात्मक किरदार इतना अधिक पसंद किया गया कि सभी केवल उन्हें देखते रह गए। कुछ सीन्स को देख तो ये भी कहा गया कि सैफ, अजय देवगन पर भी भारी पड़े। तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ की कमाई की। इस मूवी से पूर्व सैफ ने रेस 2 के कारण 100 करोड़ क्लब का स्वाद तो चखा था, किन्तु ये सफलता कुछ और ही थी।

वही इस फिल्म के अतिरिक्त सैफ अली खान ने अपने पॉपुलर जॉनर में भी काम किया था। उन्होंने जवानी जानेमन कर अपना रोमांटिक तथा कॉमिक अवतार भी दिखा दिया था। अब कहने को वो मूवी तानाजी के सामने कहीं नहीं टिकती, किन्तु फिर भी क्योंकि ये सैफ की सोलो रिलीज थी, ऐसे में मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था। जवानी जानेमन की कमाई 30 करोड़ के आस-पास रही।

मुंबई छोड़कर न्यूयॉर्क पहुंची सुहाना खान, बॉलीवुड में जल्द ले सकती हैं एंट्री

क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कंगना ने कहा- भारतीय पर्वों का सम्मान करने वालों को क्रिसमस की बधाई

कनिका कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- कोरोना होने के बाद मिली थी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -